हाउसफ़ु ल और चांदनी चौक टू चाइना जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण का कहना है कि आनेवाली फि़ल्म देसी ब्वॉयज में वह अक्षय कुमार से नफ़रत करती नजर आयेंगी.

उनका कहना है कि यह बहुत मुश्किल था क्योंकि वह अक्षय की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. इस फिल्म में दीपिका जॉन अब्राहम के साथ नजर आयेंगी और अक्षय कुमार के साथ चित्रांगदा सिंह रहेंगी. निर्माता निर्देशक डेविड धवन के बेटे रोहित धवन की बतौर निर्देशक यह पहली फि़ल्म है. दीपिका ने कहा कि मेरे लिये ऐसा किरदार निभाना बड़ा मुश्किल था जिसमें मैं अक्षय से नफ ऱत करुं क्योंकि मैं उनको बहुत पसंद करती हूं.

मैंने अपने कैरियर की शुरुआती फि़ल्में उनके ही साथ की हैं. असल जीवन में उनको बहुत पसंद करते हुए कैमरे के सामने उन्हें नफऱत करना बड़ा ही मुश्किल रहा. उन्होंने बताया कि उनकी जॉन और अक्षय के साथ बहुत अच्छी कैमिस्ट्री है. दीपिका का मानना है कि यह फि़ल्म उनसे ज्यादा अक्षय और जॉन की है. दीपिका ने कहा कि फिल्म लड़कों के बारे में है. उनकी दोस्ती के बारे में है. पर यह कहानी लड़कियों के बिना भी पूरी नहीं हो सकती. जॉन के साथ मेरा किरदार बहुत जरूरी है क्योंकि अपनी प्रेमिका के कहने पर ही वह ऐसा कुछ करते हैं जो वह नहीं करना चाहते हैं. इस फि़ल्म के बाद दीपिका कॉकटेल और ष्रेस टू में पर्दे पर दिखेंगी.

Related Posts: