कम्पोजर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में अपनी वापसी के लिए कमर कस ली है. उनके बुलंद हौसलों की थाह आप इस बात से लगाइए कि इस बार वे शाहरुख खान से टक्कर लेने वाले हैं. जी हां! आपने बिलकुल सही पढ़ा. हिमेश इस दीवाली रिलीज हो रही शाहरुख की बहुचर्चित फिल्म ‘रा.वन’ को चुनौती देने वाले हैं. दरअसल हिमेश की फिल्म ‘दमादम भी ‘रा.वन’ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर आएगी.

इस फैसले में मौजूद बड़े रिस्क के सवाल पर हिमेश ने कहा कि ‘बेशक रा.वन इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है लेकिन भारतीय सिने जगत में रोमांटिक फिल्मों के लिए हमेशा काफी स्कोप रहता है. इस फिल्म में हिमेश एक बार फिर मल्टीटास्किंग करते दिखाई देंगे यानी इसमें संगीत देने के साथ वे गाएंगे भी और अभिनय भी करेंगे.

विदित हो कि फिल्म बॉडीगार्ड में भी हिमेश ने ही संगीत दिया है जिसे आडिएंस से काफी सराहना मिली. अब वे दमादम में भी वे ऐसा ही ब्लॉकबस्टर म्यूजिक लेकर आने वाले हैं.
पिछले दिनों रा.वन का आइटम नंबर ‘छम्मक छल्लो’ काफी चर्चा में रहा. इस गीत को टक्कर देने के लिए हिमेश ने ‘उमराव जान’ ट्रैक रिकॉर्ड किया है. कोई करे ना करे, हिमेश को पूरा विश्वास है कि दमादम समकक्षों की नाक में दम कर देगी. भई हिमेश! आप तो मुंगेरीलाल की तरह दिन में भी सपने देखने लगे.

Related Posts: