इन दिनों ऋतिक रोशन अपना घर छोड़कर होटल में रह रहे हैं. कहा जा रहा है कि ऋतिक मुम्बई के ट्रैफिक की वजह से बहुत परेशान हैं और इसी वजह से फिल्म सिटी के नजदीक एक 5 स्टार होटल में रह रहे हैं.

इन दिनों ऋतिक अपने पिता की फिल्म क्रिश 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए ऋतिक को कई घंटे एक्शन सीक्वेंस के लिए निकालने पड़ते हैं. यह फिल्म ऋतिक का ड्रीम प्रॉजेक्ट है और इसमें वे किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते. उनके साथ फिल्म का क्रू भी काफी लम्बा समय स्टूडियो में बिताता है. इसी वजह से ऋतिक ने सोचा की क्रू को ज्यादा इंतजार न करवाया जाए. मुम्बई का ट्रैफिक इतना खराब है कि कहीं भी जाने के लिए घंटों लग जाते हैं. इस समय को बचाने के लिए उन्होंने सबसे अच्छा उपाय निकाला और फिल्म सिटी के पास ही एक 5 स्टार होटल में एक स्वीट बुक करवा लिया ताकि वक्त का सही तरीके से इस्तेमाल किया जा सके.

हमारे कई बॉलिवुड स्टार्स 5 सितारा होटल में घर होने के बावजूद किसी न किसी वजह से रह चुके हैं. बच्चन परिवार भी एक 5 सितारा होटल में रहे थे जब उनके पड़ोस में बारिश का पानी भर गया था. सलमान खान ने फिल्म सिटी में अपने रहने के लिए बंग्लो बनवाया था जब उनकी फिल्म बॉडीगार्ड की शूटिंग फिल्म सिटी में चल रही थी. रोशन परिवार भी होटल में रहा था जब उनका घर रेनोवेट हो रहा था. अक्षय कुमार ने करजत में एक बंग्लो किए पर लिया था जब वे विपुल शाह की फिल्म कर रहे थे.

Related Posts: