ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान व बादशाह शाहरूख खान दोनों को ही धूल चटा दी है. नही नहीं, जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है. ऋ तिक की आने वाली फि ल्म अग्निपथ ने आमिर खान की फिल्म धुआं व किंग खान की फिल्म रावन को सेटेलाइट राइट्स के मामले में पछाड़ दिया है.

सूत्रों के अनुसार जी नेटवर्क ने हाल ही में फि ल्म अग्निपथ के सेटेलाइट अधिकार 41 करोड़ रूपए में खरीद कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. इस लेन देन ने कथित तौर पर आमिर करीना की फि ल्म धुआं के लिए सोनी द्वारा चुकाए गए 38 करोड़ व स्टार नेटवर्क का 35 करोड़ में रावन का सेटेलाइट अधिकार खरीदने का रिकॉर्ड को काफी पीछे छोड़ दिया है. ज़ी सिनेमा के लिए फि ल्मों की खरीद करने वाली एजेंसी पेन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी जयंतीलाल गडा ने फि ल्मों की खरीद के लिए एक मोटी कीमत को सही ठहराते हुए कहा कि चैनल प्रोडक्शन बैनर का छोटे परदे पर ट्रैक रिकॉर्ड का अध्ययन करने के बाद ही सेटेलाइट अधिकार खरीदने का फैसला करती है. वे कहते हैं, हमने करण जौहर की फि ल्म अग्निपथ को अन्य बड़ी फि ल्मों के मुकाबले इसलिए चुना क्योंकि उनकी प्रोडक्शन की फिल्मों ने हमेशा ही ज्यादा फायदा करवाया है.

वहीं इसके प्रोमो भी इसके सुपरहिट होने की ओर इशारा कर रहे हैं. वहीं फि ल्म बिजनेस से जुड़े आमोद मेहरा कहते हैं, बड़ी फि ल्में हमेशा से ही टीवी चैनलों की टीआरपी व एड रेवन्यू में बंपर इजाफा कर देती हैं. वहीं कोई भी चैनल किसी फिल्म को अपने पास नहीं रख पाती है.

Related Posts: