बॉलीवुड में ऋतिक  रोशन को अपने हार्ड वर्क और फिल्मों के जुनून के लिए जाना जाता है. ऋतिक ने बॉलीवुड को कोई मिल गया, कहो ना प्यार है जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

अब फिल्म कृष 2 के सीक्वल से ऋतिक के लिए चुनौती दोगुनी हो गई है. वे भी अपनी इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं. इसके लिए अपनी बॉडी को पूरी तरह से टोन किया है. अपने खराब हेल्थ और कृष 2 के कारण उनका वजन बहुत कम हो गया है. जब हमने यह सुना तो हमारे दिमाग में सबसे पहले यह आया कि कहीं डुग्गू भी किंग खान के नक्शेकदम पर तो नहीं जा रहे हैं. ऋतिक और शाहरूख बहुत अच्छे दोस्त हैं और फिल्म रा.वन में अपने परफेक्ट लुक के लिए किंग खान ने भी अपना वजन घटाया था. फिल्म में उनके कैरेक्टर जी.वन का कॉस्ट्यूम भी उन्हें इसी कारण फिट हुआ था.

जब ऋतिक से उनके वजन कम करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, इस फिल्म ने मेरी लाइफ के तीन साल लिए हैं. मैं स्क्रिप्ट के अच्छा होने के कारण बहुत खुश हूं, यह मुश्किल काम था लेकिन मैंने इसे अच्छी तरह से मैनेज कर लिया. मैंने और मेरे डैडी ने इसके लिए बहुत मेहनत की है और जब इसे देखता हूं तो महसूस होता है कि यह वाकई अच्छा बना है. मैंने काफी वजन कम किया है. मेरी कमर जहां पहले 36 थी वहीं यह 29 हो चुकी है. मुझे विश्वास है कि यह फिल्म में मेरा लुक अच्छा दिखने में मदद करेगी. इसके साथ ही यह मुझे पीठ दर्द से भी थोड़ी राहत दिलाएगी क्योंकि कम वजन का मतलब है कम पीठ दर्द. वजन कम करने के बाद मैं खुद को फिट व हेल्दी महसूस कर पा रहा हूं. ऋतिक को इतना मेहनत करते देखकर हमें विश्वास है कि वे कोई मिल गया और कृष की तरह ही जबरदस्त काम दिखाएंगे. बेस्ट ऑफ लक डुग्गू.

Related Posts: