इस साल करीना की फिल्में बेहतरीन चलीं, कई बड़ी फिल्में उनके खाते में आ गईं. वे पहली ऐसी अभिनेत्री बन गईं जिन्हें इंडस्ट्री के सभी खान दिग्गजों के अपोजिट काम करने का सौभाग्य प्राप्त है. फिल्मों से परे भी देखें तो बेबो मैडम तुसाद के म्यूजियम में पहुंच गईं. निजी जीवन में भी यह साल उनके लिए मुबारक रहा. सैफ के साथ शादी की तारीख तय हो गई और जीरो फिगर से अब वे दोबारा कर्वी हो गईं. वैसे इस बात पर करीना से ज्यादा सैफ खुश हैं. अब वे उन्हें सेक्सी कहकर पुकारते हैं.

बातचीत के दौरान करीना ने शादी, फिल्मों और सेक्सी टैग के बारे में चर्चा नया साल आने को है. यह वर्ष तो आपके लिए अच्छा साबित हुआ. वे हंसते हुए कहती हैं अच्छा, बहुत अच्छा! हर साल को फेयरवेल देने का मेरा अपना अंदाज है. वर्ष के अंत में मैं सैफ के साथ स्विस एल्प्स जाती हूं और वहीं इसे विदा करती हूं. इस साल भी मेरी प्लानिंग में कोई बदलाव नहीं है. फिल्म हीरोइन का काम खत्म कर ब्रेक लेने को मैं बेताब हूं.

अगली फरवरी में तो आप मिस से मिसेज हो जाएंगी?
हां! फिल्म एजेंट विनोद के रिलीज होते ही हम शादी कर लेंगे. तारीख तो अब तक तय नहीं हुई है क्योंकि शादी की तारीख फिल्म की रिलीज डेट पर निर्भर करती है. वैसे फरवरी के बजाए मुझे लगता है मार्च में शादी हो सकेगी.

आपको ज्यादा खुशी किस बात से होती है सेक्सी टाइटल्स से या हिट फिल्मों से?
बेशक हिट फिल्मों से. सेक्सी टैग्स तो महज आइसिंग हैं लेकिन परफ़ॉर्मेंस पुडिंग है. सेक्सी कहलाने के बजाए मुझे 100 करोड़ की हीरोइन कहलाना ज्यादा अच्छा लगेगा.

आपको सेक्सिएस्ट एशियन वुमन का खिताब मिला है. कैसा लगता है यह टैग पाकर?
वे कहती हैं बीइंग सेक्सी इज रियली सेक्सी. वैसे तो टैग्स बहुत मायने नहीं रखते लेकिन सेक्सी कहलाना तो कॉम्प्लिमेंट है और मुझे यह सुनना बहुत अच्छा लगता है. वैसे सैफ के मुंह से यह सुनना और कर्णप्रिय होता है. यकीन मानिए, उनके मुंह से यह कॉम्प्लिमेंट सुनकर कान तृप्त हो जाते हैं.

आपके हिसाब से आपमें सबसे सेक्सी बात क्या है?
वे तपाक से कहती हैं मेरे कव्र्स! जीरो फिगर के बाद अब इन्हें दोबारा पाकर मैं बहुत खुश हूं.

Related Posts: