मुंबई, 9 नवंबर. बोनस, गारंटीड वृद्घि एवं जीवन सुरक्षा के तिगुने लाभ के साथ दीर्घकालीन बचत आफर करते हुए निजी बीमाकर्ता आईडीबीआई फेडरेशन लाइफ इंस्योरेंस ने आज अपना नवीनतम प्रोडक्ट लाइफ इस्योरेंस सेविंग्स इंस्योरेंस प्लान लांच करने की घोषणा की.

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंस्योरेस के एमडी व सीईओ जी.वी. नागेश्वर राव ने कहा, आज की बदलती उपभोक्ता लाइफ स्टाइल से भविष्य में वित्तीय सुरक्षा के लिए बढ़ती मांग दिखाई दी है. सख्त मेहनत के साथ व्यक्ति को जीवन के लक्ष्यों को हासिल करने और जीवन की अनिश्चितताओं के समक्ष प्रिय को सुरक्षित करने के लिए उल्लेखनीय बचत करने की जरूरत होती है. नियमित बचत के प्रति अनुशासित दृष्टिïकोण के साथ दीर्घकालीन वित्तीय आयोजन की शुरूआत होती है. आईडीबीआई फेडरल में हम हमारे नवीनतम प्रोडक्ट लाइफ इंस्यारेंस सेविंग्स इंश्योरेंस प्लान के साथ इसका समाधान करना चाहते है.

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंस्योरेंस सेविंग्स इंस्योरेंस प्लान निश्चित अवधि की पार्टिसिपेटिंग इंडोमेंट पालिसी, पालिसी धारक को जीवन सुरक्षा प्रदान करने के अतिरिक्त उसकी दीर्घकालीन जिम्मेदारियों एवं जीवन के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए उल्लेखनीय बचत करने की सुविधा प्रदान करती है. आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंस्योरेंस के सिनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हेड मार्केटिंग एंड प्रोडक्ट मैनेजमेंट अनीस खन्ना ने कहा यह प्लान ग्राहकों को पालिसी एवं बीमित रकम के प्रथम 5 वर्ष में गारंटीड वृद्घि द्वारा बहुमूल्य गारंटीड लाभ प्रदान करने के साथ ऋण एवं इक्विटी सिक्युरिटीज के सावधानीपूर्वक व्यवस्थित संतुलन में निवेशों पर आधारित बोनसों का लाभ लेने की अनुमति देकर उन्हें दो तरह के लाभ आफर करता है. यह प्लान धारा 80 सी के तहत प्रीमियों पर और धारा 10 (10 डी) के तहत प्रतिफलों पर आकर्षक कर लाभों के साथ आता है. इस प्लान में दीर्घकालीन नियमित बचत से पालिसीधारक जीवन के दायित्वों का निर्वाह करने के लिए उल्लेखनीय बचत करने में समर्थ होगा.

Related Posts: