इमरान मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म टपोरी के किरदार में दिखाई देंगे. किरदार को वास्तविकता देने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उन्होंने मुंबई के टपारी पर शोध करने के लिए अपने स्टाफ को दौड़ाया हुआ है. डेली बेली में दिल्ली के लड़के के किरदार के बाद अब इरामन मुंबई के टपोरी बनेंगे.

इमरान अभी विदेश में है लेकिन फिर भी वह अपनी तैयारी में कमी नहीं छोडऩा चाहते हैं. इसलिए उन्होंने अपने स्टॉफ को मुंबई के भिंडी बाजार, डोंगरी, धारावी जैसे इलाकों में दौड़ाया हुआ है. सभी स्टाफ वहां घूम रहे हैं जहां पर बहुत सारे टपोरी पाए जाते हैं. ये लोग स्टडी कर रहे हैं कि इन दिनों टपोरी का क्या लुक है? वे कैसी ड्रेसेस पहनते हैं? किस किस्म का मोबाइल रखते हैं? उनकी बात करने की स्टाइल क्या है?

इन सारी बातों को इक_ा कर इमरान तक पहुंचाया जाएगा और उसके बाद वे अपनी रोल की तैयारी करेंगे. इमरान यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि उनके लुक के कारण टपोरी का रोल करना उनके लिए आसान नहीं है. लोग उनकी हंसी ना उड़ाए इसलिए वे पूरी तैयारी के साथ कैमरे के सामने उतरेंगे. ये बात तो उन्होंने अपने मामूजान आमिर से सीखी है जिनका रंगीला में निभाया गया टपोरी रोल आज भी दर्शकों को याद है.

Related Posts: