'बोल बच्चन' उत्तरी अमेरिका में शीर्ष बीस फिल्मों में जगह बनाए हुए है. भारत में भी फिल्म बड़ी तादाद में दर्शकों को सिनेमाघरों में खिंचने में कामयाब रही है.

बॉलीवुड की हास्य फिल्म 'बोल बच्चन' को उत्तरी अमेरिका में जबरदस्त शुरुआत मिली है, जो बीते कुछ समय में सभी बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बेहतर है. फिल्म में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

वेबसाइट 'बॉक्सऑफिसगुरु डॉट कॉम' के अनुसार फोक्स इंटरनेशनल प्रोड्क्शंस द्वारा प्रदर्शित रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने पहले तीन दि

नों में करीब 5,62,000 डॉलर की कमाई कर अक्षय कुमार अभिनीत 'राउडी राठौर' को पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा यह फिल्म शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत 'तेरी मेरी कहानी' को भी पीछे छोड़ आगे निकल गई है. इतना ही नहीं पहले सप्ताहंत पर 'बोल बच्चन' ने रोहित शेट्टी-अजय देवगन की पिछली फिल्म 'सिंघम' से तीन गुणा अधिक धन बटोरा है. 'सिंघम' पिछले वर्ष जुलाई में रिलीज हुई थी.

'द हॉलीवुड रिपोर्टर' के अनुसार इस फिल्म में अभिषेक ने अब तक की अपनी सबसे अच्छी प्रस्तुति दी है. 'बोल बच्चन' उत्तरी अमेरिका में शीर्ष बीस फिल्मों में जगह बनाए हुए है. भारत में भी फिल्म बड़ी तादाद में दर्शकों को सिनेमाघरों में खिंचने में कामयाब रही है.

zp8497586rq

Related Posts:

सरकारी लोकपाल देश के साथ धोखा : अन्ना
जो गधे रखा करते थे, आज वो जेसीबी रखने लगे हैं : मोदी
सेवा के प्रति समर्पित रहें कार्यकर्ता: रामलाल
जेएनयू छात्रों के खिलाफ कार्रवाई में हस्तक्षेप नहीं करेगी सरकार : स्मृति ईरानी
बिहार में बस दुर्घटना में मरने वालों का आंकड़ा 23 पहुंचा
हर तरह के सिनेमा में संतुलन बैठाना चाहती हैं तापसी पन्नू