फिल्म द डर्टी पिक्चर की सफलता के बाद अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी फीस बढ़ा दी थी, यही नहीं अवार्ड समारोह में एक गाने के लिए 75 लाख रूपए ले रही थीं। अब खबर है कि कहानी की सफलता से उनके भाव और बढ़ गए हैं।

फीस बढ़ाने के साथ ही विद्या फिल्म के स्क्रिप्ट में अपना किरदार मजबूत रखने को भी कह रही हैं। यही नहीं इस स्क्रिप्ट में किरदार के इसी नापतोल में विद्या ने कई स्क्रिप्ट लौटा भी दी है। विद्या को फिल्म निर्माता तीन से पांच करोड़ देने को तैयार हैं लेकिन विद्या फिल्म में अपने रोल को सबसे मजबूत रखने की मांग में अड़ी रहती हैं। इन दो फिल्मों की सफलता के बाद विद्या ने एक व?र्ल्ड टूर भी अपने नाम कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक एक इवेंट ऑर्गनाइजर द मोरानिस ने विद्या के साथ विदेश में प्रस्तुती देने के लिए शो तैयार किया है, इन दोनों फिल्मों की सफलता के बाद विदेशों में भी विद्या को बहुत लोग चाहते हैं। इसके अधिकांश शो यूरोप और अमेरिका में होंगे। इसके लिए विद्या अक्टूबर से ही निकल पडेंग़ी।

सूत्र ने बताया कि लंबे समय बाद कोई व?र्ल्ड टूर किसी अभिनेत्री के लिए रखा गया है, इतने सालों में विश्व दौरा अभिनेताओं के लिए ही होता रहा है। मोरानिस का रणबीर कपूर के साथ विश्व दौरे में देर हो रही है। तो इसके लिए उन्होंने विद्या के साथ शो की पूरी सिरीज की तैयारी की है। हालांकि इस बात की अभी आधाकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस संबंध में जब मोहम्मद मोरानी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी योजना तैयार हुई है कुछ भी अंतिम रूप से तय नहीं हुआ है।

Related Posts: