अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आने वाली फिल्म ‘कॉकटेल’ में बिकनी पहने नजर आएंगी लेकिन इसके बावजूद उनका कहना हैं कि भारतीयों पर सूट नहीं करती बिकनी.

दीपिका ने कहा कि मैं समझती हूं कि भारतीयों पर किसी कारणवश बिकनी नहीं सूट करती. अगर हम इसे पहनना चाहते हैं, तो भारतीय होने के नाते हमें इस पर थोड़ी अतिरिक्त मेहनत करनी होगी. बिकनी वाले दृश्यों को शूट करने के लिए अपने द्वारा की गई मेहनत के बारे में उन्होंने बताया कि मैंने अपने व्यायाम में थोड़े बदलाव किए. असल में मैंने बाहर के रात्रिभोज का त्याग किया, फिल्म के निर्माता दिनेश विजान जब भी पूरी टीम को बाहर रात्रिभोज पर ले जाते थे, तो मैं नहीं जा पाती थी.

मैं बस अपने कमरे में अकेली बैठी रहती थी और उबली मछली खाती थी. लेकिन शूटिंग के पूरा होते ही दीपिका ने सारे परहेजों का एक तरफ कर दिया. अभिनेत्री ने मजाकिया ढंग में कहा कि मुझे याद है कि बिकनी वाले सीन की शूटिंग पूरी होने तक मैं अनुशासन में रही और उसके बाद मैंने सामान्य रूप से खाना शुरू कर दिया. विजान मुझे डिनर पर भी लेकर गए.’कॉकटेल’ में सैफ अली खान और मॉडल डायना पेंटी भी नजर आएंगी. फिल्म 13 जुलाई को प्रदर्शित होगी.

Related Posts: