ईशा देओल के पास अभिनय के लिए मात्र एक फिल्म है. यह फिल्म उनकी मां हेमा मालिनी के निर्देशन में बन रही है, जिसका मकसद उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित करना है. अब तक ईशा का फिल्म निर्माण से कोई नाता नहीं था. अब वे इस फिल्म के जरिए प्रोडक्शन भी सीख रही हैं. पटकथा से लेकर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन से उनका जुड़ाव एक स्टूडेंट जैसा है.

ईशा बताती हैं मैं फिल्म टेल मी ओ खुदा के निर्माण के हर पहलू से जुड़ी हूं. फिल्म से मैंने कैमरे के पीछे की तकनीकों के पाठ पढ़े हैं. इस अनुभव के बाद अब मैं होम प्रोडक्शन की हर फिल्म से जुड़ सकती हूं. वे डायरेक्टर की हैट पहनकर कैमरे के पीछे जाना चाहती हैं.

बकौल ईशा डांस हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है, मैं डांस पर फिल्म बनाना चाहती हूं. मैं अपनी मां व बहन आहना से डांस का ही यह खास बांड शेअर करती हूं. मैं नहीं जानती कि इसमें मैं, मां और आहना काम भी करेंगे या नहीं. मां के निर्देशन में काम करने की बात पूछने पर ईशा कहती हैं सेट पर वे मां नहीं होती. मैं यही कहूंगी कि स्ट्रिक्ट व सुपर टैलेंटेड निर्देशक हेमा जी के साथ काम करना का मजा ही अलग है. मां यूं भी बहुत शांत प्रवृत्ति की हैं. वर्किग मॉम होने के बावजूद हमारी पढ़ाई पर उन्होंने पूरा ध्यान रखा. अपने काम छोड़कर हमेशा बच्चों के लिए खड़ी रहीं.

Related Posts: