जैकलीन फर्नाडीज के सपनों को तो जैसे पंख लग गए हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘हाउसफुल 2’ सुपरहिट रही. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में इसने रिकार्ड कायम किया है. श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन जब इंडस्ट्री में आई थीं तब उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था लेकिन ‘मर्डर 2’ में उनके अभिनय को समीक्षकीय सराहना मिली थी.

जैकलीन कहती हैं ‘समीक्षा और आलोचना आगे बढऩे के लिए जरूरी हैं. इनसे हमें अपनी खामियों का पता चलता है जिन्हें हम खुद नहीं देख पाते. शुभचिंतकों के बजाए मैं आलोचकों की टिप्पणियों पर गौर करती हूं. इससे मुझमें सकारात्मक परिवर्तन आए हैं.’ मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफल 2’ में काम करने के अनुभव के बारे में उन्होंने कहा ‘मर्डर 2 के पहले तक यह हालात नहीं थे. मैं कभी-कभी निराश भी हो जाती थी लेकिन इस फिल्म ने कई राहें खोल दीं. ऑफर्स तो मुझे मिल रहे थे लेकिन सभी एक जैसे थे.

मैं टाइप्ड का ठप्पा नहीं लगवाना चाहती थी जो बॉलीवुड में बहुत जल्द मिल जाता है. इससे उबरने में बहुत मुश्किल होती है. इसलिए मैंने कॉमेडी फिल्म की.’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘हाउसफुल में सभी एक्टर्स अच्छे थे. जब आप उम्दा कलाकारों के साथ काम करते हैं तो आपकी परफॉर्मेस भी निखरती है.’ फिलहाल जैकलीन के हाथ में ‘रेस 2’ जैसी बड़ी फिल्म है और कई ब्रांड एंडोर्समेंट भी उन्हें मिले हैं. साजिद खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर वे कहती हैं ‘मैंने उनसे अपने संबंध के बारे में कुछ नहीं छिपाया. शादी की खबर भी मैं खुद ही दे दूंगी.

Related Posts: