भोपाल, 18 अक्टूबर. बी.एस.एन.एल. ने एक अहम निर्णय लेते हुए स्पेशल जय जवान प्रीपेड और रक्षक पोस्टपेड प्लानों को रेलवे सुरक्षा बलों के लिए भी उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है. अब रेलवे सुरक्षा बल कर्मी भी इन दोनों प्लानों को ले सकते है. पूर्व में ये प्लान केवल सशस्त्र सेनाओं और अद्र्घ सैनिक बलों के लिए ही उपलब्ध थे.

उल्लेखनीय है कि जय जवान प्लान के तहत नर्मल सिम रु. 20 की तथा यू सिम रु. 59 की है जिसमें 7 दिनों की वैधता है. जय जवान प्लान सिम की रु. 32/- से एफआरसी करनी होगी. इससे बीएसएनएल के नेटवर्क पर रु. 20 और अन्य नेटवर्क पर रु. 10 की बात फ्री में की जा सकेगी. पोस्टपेड रक्षक प्लान के तहत 2 नार्मल सिम (मुख्य सिम एवं होम सिम) जारी की जाएगी. 2जी की प्रत्येक सिम 20 रुपए की होगी. इस प्लान में दोनों नंबरों के लिए न तो एक्टिवेशन चार्ज लिया जाएगा और न ही लोकल एवं एसटीडी सुविधाओं के लिए सुरक्षा निधि ली जाएगी. दोनों पोस्टपेड कनेक्शनों के लिए नियत मासिक प्रभार 299 रुपए लगेगा.

दिवाली पर टापअप वाउचरों पर फुल टाकटाइम
बीएसएनएल अपने जीएसएम प्रीपेड ग्राहकों को प्रोत्साहन लक्ष्मी आफर के तहत दीपावली के शुभ अवसर पर 100 रुपए और उससे उपर के सभी जीएसएम टापअप वाउचरों (फ्लैक्सी टापअप एवं मुद्रित दोनों) पर (3300 और 5500 के टापअप वाउचरों को छोड़कर) एमआरपी के बराबर फुल टाक वैल्यू दे रहा है.

Related Posts:

सुधांशुजी महाराज का आज प्रात: होगा भोपाल आगमन
त्रासदी की बरसी पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन आज
बारिश से टूट पड़ा मुसीबतों का पहाड़
जहर खाने वाली युवती से मिलीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष
डायल 100 से नागरिकों के बीच बढ़ेेगा विश्वास
किसान आंदोलन से सुलग रहे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज का शांतिबहाली के लिए उ...