पॉर्न स्टार सनी लियोन की फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म समीक्षकों ने इसकी जमकर आलोचना की थी. यहां तक कहा गया कि फिल्म को जल्दीबाजी में शूट किया गया और सनी लियोन को संवाद बोलने से ज्यादा जल्दी कपड़े उतारने की थी. लेकिन कहते है कि सारा खेल आउटपुट का होता है. यानी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट तो सब ठीक वरना सब बेकार.

फिल्म समीक्षक जिस्म-2 की लाख आलोचना कर ले लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जमकर कमाई कर रही है. ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक जिस्म-2 अब तक 19 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन सवा सात करोड़ का बिजनेस किया. दूसरे दिन इस फिल्म ने पांच करोड़ की कमाई की. साथ ही आनेवाले हफ्ते में माना जा रहा है कि फिल्म का बिजनेस और बढ़ेगा. पूजा भट्ट की इस फिल्म में पॉर्न स्टार सनी लियोन की मुख्य भूमिका है और फिल्म में उनके साथी कलाकार है रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह. फिल्म में रणदीप हुडा की भूमिका की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है.

जिस्म-2 का पोस्टर विवाद अब कोर्ट में
फिल्म जिस्म-2 के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. दरअसल एक याचिका दायर कर यह आरोप लगाया गया है कि फिल्म को चलाने के लिए जिस अश्लील दृश्य का सहारा लिया गया, उसका फिल्म से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है.

दरअसल पिछले दिनों यह खबर आई थी कि जिस्म-2 के रिलीज से पहले फिल्म की निर्माता पूजा भट्ट ने जिस पोस्टर को रिलीज किया उस पोस्टर में सनी लियोन नहीं बल्कि नतालिया कौर थी. इन आरोपों के साथ एक सामाजिक संस्था की ओर से जिस्म-2 के निर्माता, लेखक, कलाकारों व सेंसर बोर्ड के खिलाफ मामला अदालत पहुंच गया. अदालत ने मामले को बतौर परिवाद यानी शिकायत दर्ज कर लिया गया. 18 अगस्त को वादी के बयान दर्ज किए जाएंगे. सृजनात्मक विकास समिति के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह गौतम के मुताबिक फिल्म जिस्म-2 के प्रचार-प्रसार के लिए एफएचएम मैगजीन के मई अंक के कवर पेज पर एक युवती का अश्लील फोटो छापा गया था.

जब फिल्म रिलीज हुई, तो उसमें इस दृश्य का कोई जिक्र था ही नहीं. इन्ही आरोपों के साथ उन्होंने अदालत में सीआरपीसी की धारा 200 के तहत मामला दाखिल किया. जिसमें फिल्म की निर्माता निर्देशिका पूजा भंट्ट, लेखक महेश भंट्ट, अभिनेत्री सनी लियोन सह-निर्माता डीनो मारिया व सेंसर बोर्ड को आरोपी बनाया गया है.

Related Posts: