भोपाल 2 नवम्बर . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने आज जारी एक बयान में कहा है कि म.प्र. के 56 वें स्थापना दिवस-एक नवम्बर 2011 को  राजधानी में होर्डिंग में ऐसा सच है कि कोई भी उसको नकार नहीं सकता.

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में दागी आयएएस अफसर टीनू जोषी, जो कि अनुपातहीन संपत्ति अर्जित करने के आरोप में निलंबित हैं, को राज्य सरकार द्वारा एक नवम्बर को लगवाये गए होर्डिंग में म.प्र. की ‘गौरवशाली बेटी’ बताकर खूब महिमा मंडित किया गया है. भूरिया ने कहा है कि जिस सरकारी होर्डिंग पर टीनू जोषी का गुणगान किया गया है वह मुख्य मंत्री निवास से मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित पॉलीटेकनिक चौराहे पर लगाया है. इस विषालकाय होर्डिंग पर महान कवयित्री श्रीमती सुभद्राकुमारी चौहान, भाजपा नेत्री उमा भारती और कांग्रेस नेत्री स्व. जमुनादेवी के चित्र भी हैं. भूरिया ने आगे कहा है कि प्रदेष के स्थापना दिवस पर राजधानी के सर्वाधिक व्यस्त चौराहे पर लगाये गये उस होर्डिंग सार्वजनिक रूप से इस तथ्य की पुष्टि की है कि म.प्र. की भाजपा सरकार के सामने टीनू जोषी एक आदर्ष हैं.

भूरिया, अजय सिंह   सेंधवा  जाएंगे
इंदौर जिले के देपालपुर में 6 नवम्बर,  को पूर्वान्ह 11 बजे आयोजित सर्वधर्म सामूहिक विवाह समारोह में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया और विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह भाग लेंगे. ये दोनों कांग्रेस नेता वहीं पर पूर्व विधायक स्वर्गीय जगदीश पटेल की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

Related Posts: