बिग बॉस से चर्चा में आईं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी की नाक में दम करने वाले एक ऐक्टर को पायल से नजदीकी बढ़ाना उस समय भारी पड़ गया जब पायल और उसकी बाकायदा हाथापाई हो गई. पायल के बॉयफ्रड ने मामले को संभालने की कोशिश की.

सूत्रों का कहना है कि पायल के साथ एक रिऐलिटी शो में काम कर रहे ऐक्टर करन पटेल ने उनका जीना दूभर कर रखा है. दरअसल ऐक्टर करन पटेल इस रिऐलिटी शो की शूटिंग के दौरान पायल को लगातार फोन कॉल्स करते रहते हैं और उनके रूम के दरवाजे पर जा कर बार-बार दरवाजा खोलने की. रिऐलिटी शो की शूटिंग के लिए बीहड़ और दूरदराज की लोकेशन पर पहुंची पूरी टीम इस शीतयुद्ध से वाकिफ  थी लेकिन हाल ही में पानी सिर से ऊपर चला गया. एक शूटिंग सीन के बाद पटेल रोहतगी के होटल रूम में सुबह 2 बजे पहुंच गए और दरवाजा बजाने लगा.

सूत्र ने बताया, पायल ने दरवाजा नहीं खोला. कुछ दिन बाद एक पार्टी में पटेल ने फि र से पायल के करीब आने की कोशिश की और रात को वह पायल के रूम पर ही पहुंच गया. इस बार पायल ने रूम खोला और करन से उलझ गईं. इस झगड़े के बाद पायल ने अपनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा डाला. करन पटेल एक रेपिस्ट है. पायल के बॉयफ्रड संग्राम को मामले में कूदना पड़ा जिसने पटेल को साफ.-साफ  कह दिया कि वह पायल से दूर रहे. पायल से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि वह पटेल के बारे में बात करके उसे महत्व नहीं देना चाहती हैं जबकि पटेल इस बारे में कुछ भी कहने के लिए मौजूद नहीं थे. अपने हॉट सीन्स और फटोज़ के अलावा बिग बॉस में साथी पार्टिसिपेंट राहुल महाजन के साथ नजदीकी बढ़ाने के चलते पायल विवाद का विषय भी रही हैं. कुछ समय पहले पायल रोहतगी ने खोसला का घोसला, ओए लकी लकी ओए, लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक दिवाकर बनर्जी पर रोल के बदले फेवर की मांग करने का आरोप लगाया था.

Related Posts: