मुंबई, 16 अप्रैल। प्रोयड्यूसर करण कक्कड़ की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों की मानें तो मॉडल सिमरन सूद ने करण कक्कड़ की हत्या के मामले में आरोपों को कबूल कर लिया है।

सिमरन सूद ने पूछताछ में माना कि करण कक्कड़ की हत्या कर उसकी लाश को कई टुकड़ों में काट डाला गया। करण की हत्या में सिमरन सूद के साथ विजय पलांडे भी शामिल था। वहीं, पलांडे ने भी पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। सिमरन सूद और विजय पलांडे के कबूलनामे के बाद मुंबई पुलिस की सात टीमें बनाई गई हैं। इन टीमों को पुणे-गोवा हाईवे के आसपास के जंगलों में करण कक्कड़ की लाश के टुकड़ों की तलाश की जिम्मेदारी दी गई है।

ये टीमें पिछले दो दिनों से लाश के टुकड़े को ढूंढने में जुटे हैं। पुलिस सूत्रों का दावा है कि सिमरन और विजय पलांडे की नजर करण कक्कड़ की बीएमडब्ल्यू कार और 12 लाख से ज्यादा के गहनों पर थी। 5 मार्च को लापता होने से पहले करण कक्कड़ ने एक एसएमएस किया था। इस एसएमएस में उसने बताया था कि वो सिमरन और पलांडे के जरिए एक फाइनैंसर से मिलने जा रहा है। करण को यकीन था कि वो फाइनैंसर उसे प्रोडक्शन हाउस चलाने के लिए मदद करेगा।

पैसों के लिए मॉडल की हत्या

सिर काटकर बस से फेंका
बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुकी नेपाल मूल की ऐक्ट्रेस मीनाक्षी थापा की हत्या में कई सनसनीखेज सच सामने आए हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट-9 ने शनिवार देर रात जूनियर आर्टिस्ट प्रेमी-प्रेमिका को मीनाक्षी की हत्या के आरोप गिरफ्तार किया है। दोनों ने रुपये ऐंठने के लिए मीनाक्षी की इलाहाबाद ले जाकर निर्मम तरीके से हत्या की। उसका सिर काटा गया औ फिर धड़ को एक सेफ्टी टैंक और सिर को चलती बस से बाहर फेंक दिया गया।

आंबोली पुलिस स्टेशन में पिछले महीने 19 मार्च को मीनाक्षी थापा की मिसिंग कंप्लेंट दर्ज हुई थी। मीनाक्षी हाल ही में रिलीज हुई बॉलिवुड फिल्म 404 में काम कर चुकी थी। इसके अलावा मीनाक्षी ने कई छोटे-बड़े विज्ञापनों में काम किया था। इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इसकी पैरेलल इंवेस्टिगेशन शुरू की। क्राइम ब्रांच की टीम को कुछ दिनों पहले पता चला कि इलाहाबाद में किसी लड़की की सिर कटी लाश मिली है। उसकी मीनाक्षी थापा के तौर पर शिनाख्त हुई। जांच में पता चला कि मीनाक्षी को आखिरी बार अमित जायसवाल और प्रीति अल्बिना सुरीना नाम के जूनियर आर्टिस्ट के साथ देखा गया था। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो सारी सच्चाई सामने आ गई।

Related Posts: