करीना द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला के क्लॉज नो प्रेगनेंसी पर हस्ताक्षर करने से इंकार किए जाने के बाद अभिनेत्री के इस कदम के पीछे के कारणों को जानने में लोग जुट गए. एक विश्वस्त सूत्र की मानें तो करीना के ऐसा करने के पीछे सबसे तर्कसंगत निष्कर्ष पर पहुंचा जा चुका है.

अभिनेता सैफ अली खान से अगले महीने शादी करने जा रहीं अभिनेत्री करीना कपूर ने नई अटकलों को जन्म दे दिया है और इस बार अटकलें उनके मां बनने को लेकर हैं. करीना द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला के क्लॉज नो प्रेगनेंसी पर हस्ताक्षर करने से इंकार किए जाने के बाद अभिनेत्री के इस कदम के पीछे के कारणों को जानने में लोग जुट गए. एक विश्वस्त सूत्र की मानें तो करीना के ऐसा करने के पीछे सबसे तर्कसंगत निष्कर्ष पर पहुंचा जा चुका है. समझा जाता है कि सैफ के साथ शादी के ठीक बाद करीना मां बनने की सोच रही हैं.

यह दूसरी बार है जब राम लीला को लेकर करीना का भंसाली के साथ मनमुटाव हुआ है. भंसाली अपनी इस फिल्म में एक शादी-शुदा अभिनेत्री को मौका नहीं देना चाहते थे और करीना से विवाद की उनकी दूसरी वजह फिल्म के नो प्रेगनेंसी क्लॉज पर हस्ताक्षर न करना था.

Related Posts: