जीरो फिगर के बाद अब करीना अपने वैक्स फिगर का प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं. इससे उन्हें समकक्ष अभिनेत्रियों को मुंह चिढ़ाने का एक और मौका मिल गया है. खबर है कि दुबई में मैडम तुसाद के स्टैच्यूस की ग्लोबल एक्जीबिशन लगने वाली है जिसका अनावरण करीना कपूर करेंगी.

ज्ञात हो कि मैडम तुसाद के म्यूजियम में कई बॉलीवुड हस्तियों के बाद अब करीना कपूर का स्टैच्यू भी अपनी जगह बनाने वाला है. आगामी अक्टूबर में उनका पुतला भी यहां शुमार हो जाएगा. इस बात को एक उपलब्धि मानतीं करीना चाहती हैं कि उनका ये वैक्स फिगर उनके भारतीय फैंस भी देखें. इस प्रदर्शनी के दौरान ये वैक्स फिगर्स दुनिया के छह मैट्रो शहरों में ले जाए जाएंगे.

इनमें लंदन, हांगकांग और बैंकॉक शीर्ष पर हैं. चूंकि इसमें बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हैं इसलिए करीना ने इन्हें मुंबई लाने का प्रस्ताव रखा है. आयोजक कह रहे हैं कि ‘स्टैच्यूज को प्रिजर्व करने के लिए उन्हें विशेष तापमान व वातावरण में रखना होता है. वैसे मुंबई में तो ऐसी कई जगहें हैं लेकिन निर्धारित समय और बजट से कॉप्रमाइज करना होगा. मामला फिलहाल विचाराधीन है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बातचीत के नतीजे सकारात्मक होंगे.

Related Posts: