बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ इन दिनों एक उलझन में फंसी है. यह उलझन प्रोफेशनल है जो उनके फिल्मों से जुड़ी है. दरअसल ईद के मौके पर सलमान ने पार्टी दी जिसमें शामिल होने के लिए कैटरीना लद्दाखा से आईं.

अब उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए जाना है लेकिन उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि वह कहां जाएं. शिकागो या फिर लद्दाख. शिकागो में धूम-3 की शूटिंग होनी है जबकि लद्दाख में शाहरुख खान के साथ एक अनाम फिल्म की शूटिंग हो रही है. खबरों के मुताबिक शाहरुख खान चाहते हैं की कैटरीना उनके साथ लद्दाख और कश्मीर की शूटिंग में दो हफ्ते तक रहे. लेकिन उधर आमिर जल्द से जल्द कैटरीना को शिकागो में देखना चाहते हैं ताकि वो उनके साथ फिल्म धूम-3 के लिए स्टंट की प्रैक्टिस कर सकें. दोनों फिल्मे यशराज बैनर की है इसलिए अब कैटरीना को अपने निर्माता के आदेश का इंतजार है.

शाहरुख इस वक्त लद्दाख में फौजी बन कर यश चोपड़ा के साथ एक अनाम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि तय शिड्यूल के मुताबिक कैटरीना को 3 सितम्बर को शिकागो पहुंच कर आमिर के साथ शूटिंग करना है. शाहरूख खान के साथ कैटरीना काम कर चुकी है लेकिन आमिर के साथ उनका फिल्म में काम करने का यह पहला मौका है. कैटरीना और सलमान की फिल्म एक था टाइगर की जबरदस्त कामयाबी के बाद उनके हौसले बुलंद है क्योंकि यह फिल्म एक के बाद एक कर बॉक्स ऑफिस के पिछले कई रिकॉर्ड को तोड़ रही है.

Related Posts: