अभिनेता रितिक रोशन टॉम कूज अभिनित हॉलीवुड फिल्म नाइट एंड डे के आधिकारिक रिमेक में अभिनेत्री कैट्रीना कैफ के साथ एक बार फिर परदे पर रोमांस करते दिखेंगे. 2010 में आई नाइट एंड डे रोमास, कॉमेडी एवं एक्शन से भरपूर फिल्म थी जिसमें हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज अभिनेत्री कैमरुन डियाज एक साथ परदे पर नजर आएं थे. जेम्स मैनगोल्ड द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

हालांकि अब फाक्स स्टार स्टूडियो ने इस फिल्म का हिंदी रिमेक बनाने का फैसला लिया है जिसमें नए ट्विस्ट के साथ कहानी भी अलग होगी. फाक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य वितरक विवेक कृष्णानी ने बताया, नाइट एंड डे को हिंदी में बनाने का निर्णय लिया गया है हालांकि इस बारे में ज्यादा कुछ बताना अभी जल्दबाजी होगी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के हिंदी रिमेक में रितिक टाम क्रृज की भूमिका में परदे पर नजर आएंगे जबकि कैट्रीना कैफ कैमरुन डियाज की भूमिका निभाएंगी.

उन्होंने कहा कि दोनों की जोड़ी को जोया अख्तर की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में खूब पसंद किया गया. हालांकि रितिक अभी फिल्म कृष-3 को लेकर काफी व्यस्त हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित करेंगे और अगले साल फिल्म रिलीज की जाएगी.

Related Posts: