आखिरकार शाहरूख खान ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी. उन्होंने करीना कपूर के फिल्म रावन के प्रोमोशन में उनके भागीदारी नहीं करने पर नाराजगी जताई है. किंग खान ने करीना को दुनिया की सबसे बिजी पर्सन बताया है. शाहरूख के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे बेबो से कितना खफा हैं.

शाहरूख कहते है, करीना मुझसे और बिग बी से भी ज्यादा बिजी हैं. यह बात सभी को पता है कि मैं और बिग बी दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी क्रमश: रावन व कौन बनेगा करोड़पति के वॉइस ऑवर के लिए समय दे रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि इंडस्ट्री की सभी हीरोइनें यहां के मेल एक्टरों से ज्यादा बिजी रहती हैं. शाहरूख इससे पहले फिल्म अशोका की शूटिंग को याद करते हुए करीना को लेकर थोड़े उदास हो जाते हैं.

करीना और शाहरूख की यह पहली फिल्म थी जिसमें दोनों ने एकसाथ काम किया था. इस बारे में याद करते हुए किंग खान कहते हैं, मुझे याद है कि जब फिल्म अशोका की शूटिंग जयपुर में चल रही थी तब मुझे पहली बार बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला था. इसके साथ ही शाहरूख खान ने जोड़ा, लेकिन अब समय बदल चुका है. आज करीना के पास किसी काम और किसी के लिए भी समय नहीं है. वास्तव में इन सबके लिए कतई तैयार नहीं था. इसका कारण था उनके साथ बिताए हुए पुरानी यादें जो मैं भुला नहीं पाया हूं.

Related Posts: