विद्या जानती हैं कि 2 बेक टू बैक हिट फिल्मों के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इंडिया में ही नहीं ओवरसीज में भी काफी बढ़ गई है. इसलिए कोई भी ओडनरी फिल्म करके वो अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहती. जिसने उनकी ये डिमांड्स पूरी कर लीं विद्या उनको एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

करीना अगर बॉलीवुड की जान हैं तो विद्या मोस्ट वॉन्टेड हैं. उनको ऐसी ही लेडी खान नहीं कहा जाता. अब जिसके नखरे खानों की तरह हो वो भला खुद को छोटा-मोटा कलाकार क्यों समझेगा. डर्टी पिक्चर और कहानी के हिट होने के बाद विद्या का दिमाग सातवें आसमान पर पहुंच गया है. उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अगर विद्या का एंटरटेनमेंट चाहिए तो पूरी करनी होंगी 3 मांगें.

विद्या की पहली मांग है कि किसी की अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए उनको चाहिए 75 लाख रुपए. ये तो विद्या भी जानती हैं कि कोई भी इवेंट या फिर कोई भी अवॉर्ड फंक्शन उनके बिना अधूरा है. इसी का फायदा विद्या आजकल उठा रही हैं. दर्शकों को विद्या चाहिए और विद्या को पैसा. इसलिए विद्या ने अपने ठुमकों कीमत लगाई है 75 लाख. विद्या की दूसरी मांग है कि कहानी और डर्टी पिक्चर के हिट होने के बाद विद्या ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. अब हिट और पॉपुलर एक्ट्रेस होने का फायदा तो वो उठाएंगी हीं. विद्या की तीसरी मांग है कि वो सिर्फ उन्ही फिल्मों में काम करेंगी जिसमें उनका रोल डॉमिनेटिंग और पावरफुल होगा. विद्या जानती हैं कि 2 बेक टू बैक हिट फिल्मों के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इंडिया में ही नहीं ओवरसीज में भी काफी बढ़ गई है. इसलिए कोई भी ओडनरी फिल्म करके वो अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहती.

जिसने उनकी ये डिमांड्स पूरी कर लीं विद्या उनको एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. निर्माता-निर्देशक भी विद्या की सक्सेस को भुनाना चाहते हैं. तभी तो विद्या को एक निर्माता ने 3 करोड़ का ऑफर दिया. ये ही नहीं सुनने में आया है दूसरे निर्माता-निर्देशक विद्या को 5 करोड़ तक ऑफर कर रहे हैं.

Related Posts: