आईबी ने जारी किया अलर्ट

कोलकाता, 18 नवंबर. सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जान को खतरा है। सूत्रों के हवाले से यह कहा जा रहा कि इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलर्ट जारी कर ममता बनर्जी सहित पश्चिम बंगाल के 12 मंत्रियों की जान को खतरा बताया है।

आईबी के इस अलर्ट में कहा गया है कि नक्सली इन्हें मारने का का प्लान बना रहे है। दरअसल एक अज्ञात शख्स ने खाद्य मंत्री के दफ्तर में माओवादियों की धमकी भरे पोस्टरों को चिपकाया।

चिपकाए गए पोस्टरों में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को बंद करने की धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी सहित ये सभी मंत्री नक्सलियों के हिट लिस्ट में है। ममता बनर्जी ने कई बार नक्सलियों से सरेंडर की अपील की थी।

 

जंगलमहल में माओवाद विरोधी अभियान जारी
पुरुलिया जिले के अयोध्या की पहाडिय़ों के आसपास चार थाना क्षेत्रों में संयुक्त सुरक्षा बल चौबीसों घंटे गश्ती कर रहे हैं, ताकि माओवादियों के गढ़ को ध्वस्त किया जा सके। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि अयोध्या की पहाडिय़ों के पास बंदवान, बलरामपुर, अरशा और बागमुंडी थाना क्षेत्रों में गश्ती जोरों पर है। माओवाद विरोधी बल के पुलिस अधीक्षक मनोज वर्मा के नेतृत्व में संयुक्त बल ने माओवादियों के गढ़ में चौकसी बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि माओवादियों का अयोध्या दस्ता अभियान शुरू होने के बाद झारखंड भाग गया है।

Related Posts: