भोपाल,29 नवम्बर. भाजपा के सभी 55 संगठनात्मक जिलों में आज प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार के शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में 6 वर्ष का कार्यकाल सफ लतापूर्वक संपन्न होनें और जनोन्मुखी सरकार में जनता की आस्था व्यक्त होने पर संकल्प दिवस मनाया गया. जन-जन मिशन-2013 को सफल बनाने के लिए जनसेवा में तत्पर रहने का संकल्प व्यक्त किया.

भोपाल जिलाध्यक्ष नगर आलोक शर्मा ने प्रदेश कार्यालय में संकल्प दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं को सेवा संकल्प दिलाया. इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष उषा चतुर्वेदी, महामंत्री सुनील पाण्डे, सत्यार्थ अग्रवाल, ओम यादव, रमेश शर्मा गुट्टू भैया, चेतन सिंह, प्रकाष मीरचंदानी, सुखप्रीत कौर, आशा जैन, उमाशंकर त्रि6 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर मुख्यमंत्री को नेता प्रतिपक्ष ने दी बधाई. मंत्रियों, निगम, मंडल अध्यक्षों, उपाध्यक्ष और नेताओं ने भी दी बधाई-विधानसभा के शरदकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को 6 वर्ष पूरे करने के प्रति सदन की कार्यवाही शुरू होते ही संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बधाई दी. मंत्री मिश्रा के अलावा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल, बसपा की तरफ से राम लखन सिंह ने भी 6 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी.

इसी दौरान विधानसभा अध्यक्ष ईश्वरदास रोहाणी ने कहा कि यह सुखद क्षण है कि मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को 6 वर्ष पूरे कर लिये हैं. इधर पूरे सदन की ओर से मुख्यमंत्री ने बधाई स्वीकार की. इससे पूर्व मुख्यमंत्री चौहान को विधानसभा आने पर मंत्रियों, विधायकों, निगम-मंडल, प्राधिकरणों के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों सहित कई भाजपा नेताओं ने उन्हें बधाई दी. पाठी, अशोक सैनी, मालती राय, राम बंसल, वंदना जाचक, कुलदीप खरे, महेश शर्मा, नरेश आसुदानी सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Posts: