नई दिल्ली.   महिन्द्रा टू व्हीलर्स लि. ने मार्च 2012 में टू व्हीलर्स सेगमेन्ट में अपनी उपस्थिति मजबूत बनाना जारी रखा। कंपनी ने हाल ही में ड्यूरो डी. जेड स्कूटर के लिए भारत भर से ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है। इसने मार्च में ही 10000 से ज्यादा यूनिटें बेची हैं, जिसके परिणामस्वरुप इस उत्पाद ने फरवरी 2012 के मुकाबले 200 प्रतिशत अधिक विकास दर दर्ज की है।

महिन्द्रा टू व्हीलर्स के सीनियर वी. पी. स्ट्रेट्जी एण्ड मार्केट डेवलपमेन्ट श्री वीरेन पोपली ने बताया, “यह तथ्य कि मार्च में नई ड्यूरो डी. जेड. के लिए रिटेल वॉल्यूम्स में दोगुनी से ज्यादा वृद्धि हुई है, यह सिद्ध करता है कि देश भर के ग्राहकों को इसकी रोम्बा सॉलिड वैल्यू प्रपोजिशन पसन्द आई है, जो इसे कठोर भारतीय सड़कों पर सबसे उपयुक्त 125 सी. सी. स्कूटर बनाती है। पिछले माह हमने उस व्यक्ति को 500 रु. देने का प्रस्ताव रखा था, जो नई महिन्द्रा ड्यूरो की टेस्ट राईड लेता है और उसके बाद प्रतियोगी ब्रान्ड का कोई दूसरा स्कूटर खरीदने का निर्णय लेता है।

इससे ड्यूरो डी. जेड में हमारा विश्वास झलकता है। यह अद्वितीय चैलेन्ज दक्षिण भारत के मुख्य शहरों में लॉन्च किया गया और इसे ग्राहकों की तरफ से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई।, जिन्होंने रोम्बा सॉलिड ड्यूरो डी. जेड. को पसंद किया।  इस माह हम यह चैलेन्ज राष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च कर रहे हैं।”अप्रैल 2011 से मार्च 2012 के बीच कंपनी की उत्तरोत्तर स्कूटर सेल्स 1,34,570 यूनिट की रही।

मार्च 2012 में सेल्स 12,750 यूनिटों की रही। महिन्द्रा टू व्हीलर्स का पॉवरफुल 125 सी. सी. स्कूटर कन्ज़्यूमर सेगमेन्ट की विस्तृत मांग को पूरा करता है। महिन्द्रा ड्यूरा डी. जेड. एक सॉलिड फैमिली स्कूटर है जबकि महिन्द्रा रोडियो अपने रचनात्मक कन्टेम्परेरी विशेषताओं के कारण युवा जोड़ों के बीच मशहूर है। महिन्द्रा फ्लाईट भारतीय महिलाओं की टू व्हीलर्स पसंद है।

Related Posts: