पिछले हफ्ते अक्षय कुमार लुधियाना के एक स्पोट्र्स स्टेडियम में गए थे. यहां लोगों का हुजूम मौजूद था जिसका अक्षय इस्तकबाल करने वाले थे. उन्हें जीप चलाना थी और मौजूदा लोगों की ओर देखकर हाथ हिलाना था.

एक्ट्रेस याना गुप्ता भी उनके साथ आमंत्रित थीं. जब अक्षय वहां पहुंचे तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें जीप रेसिंग ट्रैक पर चलाने के लिए कहा गया. खिलाड़ी अक्षय खेलकूद के बारे में खासी जानकारी रखते हैं. वे जानते हैं कि साधारण गाडिय़ां एथलेटिक ट्रैक्स पर चलाने योग्य नहीं होतीं. टायर प्रेशर की वजह से ट्रैक डैमेज हो सकता है जिससे दुर्घटना की आशंका होती है. हालांकि यहां बहुत धीमी गति से गाड़ी चलाना थी लेकिन अक्षय ने ऐसा करने से साफ  इंकार कर दिया. अधिकारी वर्ग उन्हें मनाने की कोशिश में लगा हुआ था लेकिन वे अपने फैसले पर अडिग रहे.

अक्षय से जुड़े सूत्रों ने बताया प्रस्ताव में रेसिंग ट्रैक का जिक्र नहीं किया गया था. इसके अलावा जैसे ही वे रेसिंग ट्रैक पर उतरते उन्हें शक था कि वे विवादों में घिर जाते. वे किसी कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पडऩा चाहते थे. इसके बाद भी आयोजक उन्हें मनाने की कोशिश में लगे हुए थे. कुछ देर बाद स्पोट्र्स मिनिस्ट्री के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कह दिया कि यदि अक्षय नहीं चाहते तो उन पर दबाव न डाला जाए. बहरहाल अक्षय ने लुधियाना को निराश तो नहीं किया. उन्होंने ट्रैक के साइड में मौजूद घास पर जीप चलाई और लोगों से रूबरू हुए. हालांकि यह सब करके भी वे विवादों से बच तो नहीं पाए. मामले से पब्लिसिटी स्टंट की गंध आ रही है.

Related Posts: