• स्कूली शिक्षा के दौरान ही चढ़ा प्रेम का जुनून

भोपाल, 19 अक्टूबर. स्कूली शिक्षा के दौर से किशोर और किशोरी को प्रेम करने का ऐसा जुनून चढ़ा कि दोनों को परिवारों की समझाईश तक रास नहीं आई. दोनों ने एक साथ न रह पाने के गम से आखिरकार बीती देर रात्रि सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास रेल से कटकर जान गवां दी. इस बात की सूचना परिवार वालों को मिली तो दोनों ही परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया.
थाना पुलिस के मुताबिक मृतक जीत यादव (15) पिता नंदकिशोर यादव 12/7 ओल्ड सुभाष नगर निवासी का प्रेम प्रसंग आयूषी गुप्ता (15) पिता शिवकांत गुप्ता 12/6 ओल्ड सुभाष नगर के बीच चल रहा था. ये दोनों एक ही स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ते थे. दोनों को स्कूल की उम्र से ही प्रेम का जुनून चढ़ा और दोनों ने एक साथ रहने की कसमें भी खाईं. जब यह बात दोनों के परिवारवालों को पता चली तो उन्हें समझाया गया. इस बात से दोनों नाराज हो सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास रेल से कटकर जान दे दी. ऐशबाग थाना पुलिस को मंगलवार की रात्रि को सूचना मिली की रेलवे लाइन पर दो बच्चों के क्षत-विक्षत शव पड़े हैं. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो देखा कि एक बालक एवं बालिका शव क्षत-विक्षत रेल लाइन पर पड़े हैं. पुलिस ने उक्त शवों को अपने कब्जे में लिया और उनका पोस्टमार्टम करने भेज दिया. इसके अलावा थाना पुलिस ने इस घटना का मार्ग का प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही इस मामले की विवेचना शुरू कर दी है.

हॉस्टल के कमरे से जेवर हुए चोरी
कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित गांधी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के एक कमरे का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश अंदर घुसा और वहां से सोने के जेवर चुराकर भाग गया. थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी कीर्ति बरार (21) पिता हेमंत गांधी मेडिकल कॉलेज के छात्रावास के कमरे में ताला लगाकर चली गई. इसी बीच अज्ञात बदमाश कमरे का ताला तोड़कर घुसा और वहां रखे सोने के जेवर चुराकर भाग निकला. घटना की थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Related Posts: