भोपाल, 28 अप्रैल.नगरीय प्रशासन मंत्री बाबूलाल गौर के महिलाओं के संबंध में दिये बयान का मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व महामंत्री सनत उल्लाह सिद्दीकी (पूर्व पार्षद) ने समर्थन करते हुये कहा है कि पश्चिमी सभ्यता भारतीय संस्कृति पर निरंतर कुठाराघात कर रहा है,

और इसका प्रभाव हमारी फिल्म इंडस्ट्री, टी.वी. तथा मिडिया के माध्यम से महिलाओं तक हो रहा है. और उसी का दुष्परिणाम है कि आज महिलाएं पश्चिमी सभ्यता की चकाचौंध में हमारी भारतीय पुरातन संस्कृति के विरुद्घ आचरण कर रहा है. जिससे न सिर्फ हमारा समाज अपितु देशभर का वातावरण खराब हो रहा है. और यदि समय रहते महिलाएं मर्यादित आचरण नहीं अपनाती हो तो आगे चलकर हमें और अधिक दुष्परिणाम का सामना करनापड़  सकता है.आज यहाँ जारी बयान में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व महामंत्री सनत उल्लाह सिद्ïदीकी ने कहा कि आज जो महिलाओं पर अत्याचार, अपराध तथा बिगाड़ पैदा हो रहे है. उसमें महिलाओं के आचरण की बड़ी भूमिका सामने आ रही है. अत: जरूरी है कि महिलाएं मर्यादित आचरण अपनाये.

साधु वासवानी स्कूल में अभिव्यक्ति शिविर का आयोजन 1 मई से

बैरागढ 28 अप्रैल (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर स्थित साधु वासवानी स्कूल मे बाल अभिव्यक्ति का शिविर होने जा रहा है.

इस शिविर में सीखाई जाने वाली अभिव्यक्तियो का रजिस्ट्रेशन 8 बजे से 11 बजे तक किया जाएगा शिक्षाविद विष्णु गेहानी ने कहा है कि बाल अभिव्यक्ति शिविर का उद्देश्य ग्रीष्मकालीन अवकाश का सदुप्रयोग बच्चो का सर्वागीण विकास एवं समग्र ज्ञान प्रप्त करने एवं बच्चो में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना है. इस शिविर में विशेषण आकर्षण रहेगे चित्रकला, मेहंदी, खेलकूद, मार्शल आर्ट, संगीत हस्तलेखन सुधार, नृत्यकला, एरोबिक्स, पुस्तकालय / वाचनालय का लाभ कुकिंग, इत्यादि. जिसमें लडके लडकियो के लिए जिसमे लडको के लिए पृथक व्यवस्था की गई.

Related Posts: