बॉलीवुड स्टार सलमान खान रामायण के मॉडर्न वर्जन में हनुमान की भूमिका निभा सकते हैं. इस रोल के लिए पहले आमिर खान से संपर्क किया गया था लेकिन टीवी शो और आने वाली फिल्मों में आमिर के व्यस्त होने के चलते बात नहीं बनी. फिल्म के निर्माता ने अब सलमान से संपर्क किया है. यदि सलमान हामी भर देते हैं तो बॉलीवुड का दबंग एक खास रोल में नजर आएगा.

फिल्म की शूटिंग अमेरिका के न्यूयॉर्क में होगी. फिल्म की कहानी हनुमान के पुनर्जन्म पर आधारित है. शिल्पा शेट्टी फिल्म में सीता की भूमिका में नजर आएंगी जबकि हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स राम और गैरी ओल्डमैन रावण का किरदार निभाएंगे. इंडस्ट्री में सलमान की इमेज शुरू में रोमांटिक चॉकलेटी ब्वॉय की थी जो अब एक्शन हीरो के तौर पर मशहूर हो गए हैं. अब सलमान एक सुपरहीरो का किरदार निभाने जा रहे हैं. सलमान से एवेंजर्स के हिंदी रीमेक में आयरन मैन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान का नया रोल दर्शकों को कितना रास आता है.

आमिर ने तो साफ़-साफ़ कह दिया, मुझे तो बॉस चाहिए बस! आमिर खान आगामी फिल्म ‘धूम 3’ के काम में जी-जान से जुट गए हैं. खबर है कि इसमें आमिर के साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्क्रीन शेअर करेंगे. एक सूत्र ने बताया आमिर इस फिल्म में एक जिमनास्ट का किरदार निभा रहे हैं और वे ही विलेन भी हैं लेकिन फिल्म में एक और निगेटिव कैरेक्टर है. आमिर और पूरी यूनिट चाहती है कि यह किरदार रजनीकांत निभाएं. प्रोड्यूसर्स धूम फ्रेंचाइजी को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं.

रजनी पब्लिक में बहुत पॉपुलर हैं. साउथ के साथ बॉलीवुड ऑडिएंस में भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. यह नाम विदेशों में भी मशहूर है. उनकी धांसू ऑनस्क्रीन स्टाइल लोगों को पसंद है. ‘धूम-3’ की लीड हीरोइन कैटरीना कैफ हैं और आमिर उनके साथ पहली बार परदे पर नजऱ आएंगे. रजनी के साथ भी आमिर अब तक बड़े परदे पर नहीं आए. एक सोशल कैम्पेन की शूटिंग जरूर दोनों ने साथ की थी. बॉलीवुड कलाकारों में अब तक ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान रजनी के साथ सिल्वरस्क्रीन शेअर कर चुके हैं. अब आमिर का नाम भी रजनी क्लब में शामिल होने जा रहा है. कैटरीना को भी साउथ फिल्म ‘कोचइद्दय’ का ऑफर मिला था. इसमें रजनी लीड रोल में हैं. कैटरीना की रजनी के साथ फिल्म करने की बहुत इच्छा थी लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थी. यदि ‘धूम 3 में काम करने के लिए बॉस (रजनीकांत) मान गए तो कैटरीना का सपना भी पूरा हो जाएगा.

Related Posts: