अधिकारियों को दी समय पर काम की सलाह

बैरागढ़ 07 जून (संवाददाता) विकासखंड फं दा के लगभग आधा दर्जन गांवो का अचानक सासंद कैलाश जोशी व विधायक (बैरसिया) ब्रम्हानंद रत्नाकर ने अधिकारियों के साथ गांवो का दौरा किया जहां लोगो ने उन्हे समस्याएं बताई.

मौके पर अधिकारियो को निर्देशित किया गया व समय सीमा में लोगो के कार्य पूरे करे अन्यथा कार्यवाही के लिए तैयार रहे जानकारी के अनुसार संासद कैलाश जोशी व विधायक ब्रम्हानंद रत्नाकर ने सुबह करीब 11 बजे सर्वप्रथम ग्राम कुराना पहुंचे. जहां ग्रामीणो ने उन्हे शमशाम घाट रोड के लिए राशि की मांग की. सांसद जोशी ने अपनी सांसद निधि से सडक के लिए राशि उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया साथ ही पीएचई द्वारा नल-जल योजना का कार्य अधूरा होने पर ही विधायक सांसद ने अधिकारियो को फटकार लगाई व अधूरा पडा नल जल योजना का कार्य पूरा करे. काफिला चंदूखेडी पहुंचा.

जहां विधायक रत्नाकर ने सीमेंट क्राकींट के लिए पांच लाख रु. अपनी विधायक निधि से देने की घोषणा की जैसे की ग्रामीणो में सीमेंट क्राकींट हो सके. इसके बाद परवलिया सडक में ग्रामीणो ने हायर सेकेंड्री स्कूल खोले जाने की मांग रखी यहां पर पूर्व से हाई स्कूल संचालित हो रहा है. इसमें विधायक ने निर्देशित किया कि अगर संभव हो तो यहां हायर सेकेंड्री की कक्षाए लगाई जाए मुगालिया हांट में भी लोगो ने समस्या बताई उधर ग्राम बोंदर में भाजपा नेता देशराज मीना ने गांव में तीन – चार दिनों से एक मोहल्ले में बिजली की तार नहीं होने की शिकायत की इस पर विधायक ने सुपरवाईजर को निर्देशित किया कि बिजली की लाईन जल्दी खडी की जाए जैसे की ग्रामीणो को बिजली उपलब्ध हो सके. दौरे के अवसर पर अधिकारियो में एसडीएम हुजूर जी.पी माली, पीडब्ल्युडी एवं पीएचई विभाग के अधिकारी सांसद विधायक के दौरे के समय साथ चल रहे थे.

उल्लेखनीय है कि सांसद का इस क्षेत्र में पहला दौरा था चुनाव आते ही जनप्रतिनिधि ग्रामीणो की समस्या को सुनने गांव पहुंचने लगे है. उधर ग्राम कुराना पहुंच मार्ग जो कि पीडब्ल्युडी ने राम मंदिर से जोडने का कार्य अधूरा छोड दिया हैं कई बार इस मामले को समाचार के माध्यम से उठाया गया था कि श्री राम मंदिर तक अधूरा छोडा मार्ग को पूरा किया जाये लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधि ने पहुंच मार्ग के मस्ले पर चुपी बनाए रखी है जब कि इस मार्ग के न बनने से ग्रामीणो को समस्या का सामना करना पडता है. उधर परवलिया क्षेत्र के कई गांवो में बिजली की रात के समय में हो रही लोड सेंटिंग की समस्या से भी सांसद विधायक को लोगो ने अवगत कराया जहां जनप्रतिनिधियो ने उन्हे आश्वासन दिया कि वे इस समस्या के संबंध में चर्चा करेगे.

विधायक ने कहा:

बैरसिया क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र का सांसद जोशी ने आला अधिकारियो के साथ दौरा किया था जहां लोगो की समस्याएं सुनी. मुख्यमंत्री ने मंशा कि हर गांव के कार्य समय सीमा में हो.

Related Posts: