भोपाल 22 मार्च. एमपी के शिवपुरी जिले में बिजली के बकाया बिल का भुगतान न करने पर कनेक्शन काटने गए अधिकारी को कार से कुचलने की कोशिश की गई है। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार है। पुलिस सुपरिंटेंडेंट ने पूरे मामले की जांच कराने के आदेश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार महल कॉलोनी में रहने वाले महेंद्र शर्मा पर बिजली का लगभग 4 लाख रुपए बकाया है। राशि जमा न करने पर जूनियर यंत्री अनिल श्रीवास्तव और पी. के. स्वर्णकार अपने मातहत कर्मचारियों के साथ बुधवार की शाम को कनेक्शन काटने मौके पर पहुंच गए। श्रीवास्तव का आरोप है कि लाइनमैन कनेक्शन काटने के लिए खम्भे पर चढ़ा था, तभी शर्मा का बेटा आकाश कार से आया और गाड़ी को पीछे करते हुए उन्हें कुचलने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसने अफसरों के साथ गाली-गलौज भी की।

श्रीवास्तव ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी दिलीप यादव के अनुसार आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और बेअदबी का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है। मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व भी शिवपुरी में ही वन विभाग के एक अफसर को खनन माफिया ने कुचलने की कोशिश की थी। वहीं खनन माफिया ने मुरैना में आईपीएस अफसर नरेंद्र कुमार की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में एक आरोपी पकड़ा जा चुका है और पूरे मामले की सीबीआई जांच कर रही है।

Related Posts: