बॉलीवुड की फिल्मों में अपने चुंबन दृश्यों को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता इमरान हाशमी को लगता है कि दक्षिण भारत की अदाकारा सिल्क स्मिता के जीवन से प्रेरित फिल्म द डर्टी पिक्चर में उनके साथी कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने बोल्ड भूमिका निभाई है.

अनुराग बसु की फि ल्म मर्डर के बाद सिरियल किसर का उपनाम हासिल कर चुके हाशमी ने बताया कि जहां तक बोल्ड भूमिका की बात है. मैं खुद भी ऐसी भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन फि ल्म में नसीर सबसे बोल्ड हैं. मुझे लगता है कि उन्होंने इस फि ल्म में मेरे सभी आवरण ओढ़ लिये हैं और वह वही कर रहे हैं जो मैं आमतौर पर फि ल्मों में किया करता हूं.

हाशमी ने इस वरिष्ठ अभिनेता के साथ फि ल्म के दृश्यों के बारे में कहा कि हमारे दो-तीन छोटे दृश्य थे. प्रीमियर और पार्टी दृश्य हैं, लेकिन ह्लयादा नहीं. नसीर एक अभिनेता हैं, तुषार एक संघर्षशील लेखक और विद्या एक अदाकारा है. चूंकि आप इसी उद्योग का हिस्सा हैं, इसलिए आप लोगों से मिलने.जुलते रहते हैं. मिलन लूथरिया निर्देशित फि ल्म के अभिनेता हाशमी ने दावा किया कि यह फि ल्म उनके बगैर अधूरी रहती. उन्होंने कहा कि इस फि ल्म में हर कोई, हर चीज गंदी है. मैंने जितनी भी फि ल्मों में काम किया है, उनमें यह सबसे गंदी फि ल्म है. आप इमरान हाशमी के बगैर कोई गंदी फि ल्म बना ही नहीं सकते हैं.

Related Posts: