• पूरी तरह अरेंज मैरिज है

गुडग़ांव। 28 अक्टूबर. केट के मैदान में आतिशी पारी खेलने वाले गौतम गंभीर अब जिंदगी की नई पारी शुरू कर दी हैं। शुक्रवार को  उन्होंने गुडग़ांव गर्ल नताशा जैन के साथ दिल्ली में सात फेरे लिए।  शादी की पूर्वसंध्या पर गुडग़ांव के सेक्टर-15 पार्ट-2 के प्लाट नंबर 696 में कॉकटेल पार्टी हुई। इस पार्टी के लिए सुबह से ही जोरदार तैयारियां चल रही थीं।

नताशा जैन और गौतम गंभीर की छह माह पुरानी जान-पहचान नए पड़ाव पर पहुंचने वाली है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ महीनों से काफी कुछ पक रहा था। दूसरी ओर, यह भी कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह अरेंज मैरिज है। भारत-इंग्लैंड सीरीज के कारण उनकी शादी एक बार टल चुकी है। इस बार भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले टी-20 मैच में गौतम गंभीर का नाम नहीं है। यानी वह शादी वगैरह में व्यस्त रहेंगे।

गौतम की जीवन संगिनी बनने जा रही नताशा 27 साल की हैं। उनके पिता रवींद्र जैन भिवाड़ी में स्टील के बड़े कारोबारी हैं। शादी में 100-150 बेहद खास मेहमानों को ही बुलाया गया है। नताशा बृहस्पतिवार को गुडग़ांव सेक्टर-15 पार्ट-2 में अपने घर में मौजूद थीं। शादी में युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, ईशांत शर्मा, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना जैसे खिलाडिय़ों के पहुंचने की संभावना है। हालांकि टी-20 मैच की तैयारियों के चलते वर्तमान भारतीय टीम के खिलाडिय़ों के पहुंचने की संभावना काफी कम है।

Related Posts: