नागपुर, 15 मार्च. जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रहमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कहा कि टीम अन्ना नक्सलियों की तरह व्यवहार कर रही थी. उनका मानना है कि अन्ना के सहयोगी समाधान निकालने पर ध्यान नहीं दे रहे थे बल्कि भ्रष्टाचार के मामले को खींचने में लगे थे.

स्वामी ने बताया कि अन्ना हजारे भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन चला रहे हैं और एक मजबूत जनलोकपाल विधेयक चाहते हैं लेकिन उनकी टीम के सदस्य नक्सलवादियों की तरह बर्ताव कर रहे हैं. उन्होंने किरण बेदी का नाम बिना लिये कहा कि कुछ मैग्सैसे पुरस्कार विजेता ही देश के बुद्धिजीवी नहीं हैं. टू जी स्पेक्ट्रम मामले पर स्वामी ने कहा कि निचली अदालत के फैसले के खिलाफ वह अब उच्चतम न्यायालय का रुख करेंगे. उन्होंने कहा कि पहले भी कई मामलों में निचली अदालतों से कई झटके मिले हैं पर उच्च अदालतों ने उन्हें इंसाफ दिया है. स्वामी अब एयर इंडिया में भ्रष्टाचार को उजागर करने की तैयारी में हैं. वह आश्वस्त है कि राष्ट्रपति चुनाव के बाद यूपीए सरकार गिर जायेगी और मध्यावधि चुनाव होंगे. हालांकि उन्होंने तीसरे मोर्चे के गठन की संभावनाओं से इनकार कर दिया.

अब एयर इंडिया में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करूंगा

जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी अब एयर इंडिया में भ्रष्टाचार को उजागर करने की तैयारी में हैं. जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी ने आज कहा कि  टू जी स्पेक्ट्रम मामले पर स्वामी ने कहा कि निचली अदालत के फैसले के खिलाफ वह अब उच्चतम न्यायालय का रुख करेंगे. उन्होंने कहा कि पहले भी कई मामलों में निचली अदालतों से कई झटके मिले हैं पर उच्च अदालतों से उन्हें इंसाफ दिया है. स्वामी अब एयर इंडिया में भ्रष्टाचार को उजागर करने की तैयारी में हैं. वह आस्त है कि राष्ट्रपति चुनाव के बाद यूपीए सरकार गिर जायेगी और मध्यावधि चुनाव होंगे.  हालांकि उन्होंने तीसरे मोर्चे के गठन की संभावनाओं से इनकार कर दिया.

Related Posts: