• तीन आरोपी गिरफ्तार

बैरागढ़ 4 अप्रैल (संवाददाता) बैरागढ़ पुलिस ने मंगलवार की रात्रि को मुकबरी की सूचना के आधार पर राजस्थान से लाकर अलग अलग स्थानो पर भेजने की तैयारी कर रहे तीन लोगो को 9 लाख की ब्राउन शुगर सहित बंदी बनाया गया.

बैरागढ थाना प्रभारी अलीम खान ने जानकारी देते हुए बताया कि, मुकबरी से सूचना मिली थी बैरागढ में तीन लोग ब्राउन शुगर को ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहे है पुलिस ने एक टीम बनाकर ब्राउन शुगर सहित तीन लोगो को बंदी बनाया है जहां एक भागने में सफल हो गया उसकी तलाश की जा रही है. प्राप्त जानकराी के अनुसार आरोपी देवेन्द्र पुत्र अजय निवासी विदिशा, दुलेश पुत्र फूलसिंह दांगी, कन्हैयालाल पुत्र देवीलाल राजस्थान में रहने वाले है. जिनसे करीब 8 लाख 50 हजार की ब्राउन शुगर जप्त की.जिनसे दो मोटर साइकिल भी जप्त की है. थाना प्रभारी ने बताया कि ये लोग ब्राउन शुगर को राजस्थान से लाते थे. जहां भोपाल संभाग के कई जिलो में सप्लाई करने का कार्य किया करते थे पुलिस पूछताछ कर रही है कि आखिर बैरागढ में इनसे कोई व्यक्ति तो ब्राउन शुगर का कारोबार करता नहीं करता था इसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपियो के ख्लिाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर तीनो को न्यायालय में पेश किया है.

एलआईसी दफ्तर पर सीबीआई छापा

भोपाल सीबीआई ने बुधवार दोपहर में एलआईसी के भोपाल मंडल कार्यालय पर छापा मारा. छापे की इस कार्रवाई में कागजातों की भारी जब्ती की गई है.सूत्रों ने कहा कि गरीबी रेखा से नीचे के व्यक्तियों की माइक्रो इंश्योरेंस पॉलिसी में गड़बड़ी की शिकायतें मिलने पर एलआईसी की विजिलेंस शाखा के साथ सीबीआई यह कार्रवाई कर रही है.

Related Posts: