भोपाल,25, अप्रेल, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेशाध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने बताया कि 30,अप्रेल को  एन.एस.यु.आई. के नव निर्वाचित राष्ट्रीय प्रतिनिधि,प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की एक दिवसीय प्रदेश स्तरीय आवश्यक बैठक आयोजित की गई है.

वानखेड़े ने  बताया कि संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री एवं मध्यप्रदेश प्रभारी शाहनवाज शेख उक्त सभी पदाधिकारियों को सम्बोधित करेगें. बैठक में आगामी संगठनात्मक विषयों एवं छात्रों की विभिन्न समस्याओं पर विस्तृत चर्चा कर रणनीति तैयार की जावेगी . वानखेड़े ने बताया कि बैठक में कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह राहुल, विकल्प डेरिया  सहित कांग्रेस कमेटी के वरिस्ठ पदाधिकारीगण मौजूद रहेंगे.

गड़करी 2 मई को इंदौर में

भोपाल,25 अप्रैल, भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता विजेश लूनावत ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने 2 मई को इंदौर में निगम मंडल, बोर्ड, विकास प्राधिकरणों के अध्यक्ष, महापौर नगरनिगम अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष, नगरपालिका और नगरपंचायत के अध्यक्षों की 2 बैठकें आहुत की हैं. जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी भी शिरकत करेंगे. लुनावत ने बताया कि 2 मई को प्रात: 11.00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष गडकरी नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों एवं दोपहर 2.00 बजे निगम मंडल एवं विकास प्राधिकरणों के अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे.

Related Posts: