भारी बारिश से इडेन गार्डन्स का स्टैंड गिरा, ढेरों घायल

कोलकाता, 24 अप्रैल. भारी बारिश के कारण इडेन गार्डस स्टेडियम का एक स्टैंड गिर गया है जिससे कई लोगों के घायल होने की संभावना है. इस मैदान पर आज कोलकाता नाइटराइडर्स और डेक्कन चार्जर्स के बीच आईपीएल-पांच के 32वां मुकाबला खेला जाना था. भारी बारिश के कारण खेल देर रात तक रुका रहा.

इस दौरान अम्पायरों ने जहां मैदान का जायजा लिया वहीं बारिश शुरू हो गई. एक तरफ दर्शकों को मैच का इंतजार था तो दूसरी तरफ मैदान के अंदर और बाहर अफरा-तफरी का माहौल था. जिंबाब्वे के पूर्व क्रिकेटर और कमेंट्रेटर एम बांग्वा ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि इडेन का एक स्टैंड बारिश के कारण गिर गया है. हालांकि बारिश के कारण दर्शकों की संख्या ज्यादा नहीं है. बारिश के कारण आईपीएल-पांच के 32वां मुकाबले के लिए अभी टास भी नहीं कराया जा सका है. लगातार व सभी पांच मैच हारकर डेक्कन अक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है. जबकि कोलकाता ने सात में से चार मैच जीतकर दूसरे पायदान पर बना हुआ है.

गरज के साथ बौछारें टास के समय शाम साढे सात बजे शुरू हो गई जिसके बाद मैदान को ढक दिया गया. मैच शुरू करने का अंतिम समय (कट आफ टाइम) रात 11 बजकर 10 मिनट है और अगर तब तक मौसम साफ हो जाता है तो पांच-पांच गरज के साथ बौछारें टास के समय शाम साढ़े सात बजे शुरू हो गई जिसके बाद मैदान को ढक दिया गया. मैच शुरू करने का अंतिम समय (कट आफ टाइम) रात 11 बजकर 10 मिनट है और अगर तब तक मौसम साफ हो जाता है तो पांच-पांच ओवर का मैच खेला जा सकता है.
हालांकि मौसम विभाग को रात में और गरज के साथ बौछारों की संभावना है. इससे पहले पांच अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स मैच भी बारिश से प्रभावित हुआ था. और मैच को 12-12 ओवर का कर दिया गया था.

Related Posts: