भोपाल, 21 सितंबर. जेसीबी इंडिया लिमिटेड, भारत की सबसे बड़ी कंस्ट्रक्शन मशीन निर्माता कंपनी आज भोपाल में अपने नए डीलरशिप-माई जेसीबी खुलने की घोषणा की. नए डीलरशिप खुलने से भोपाल समेत राजगढ़, गुना, अशोकनगर, विदिशा, रायसेन, बैतूल, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद और सागर जैसे स्थानों पर जेसीबी का नेटवर्क और मजबूत होगा.

बैकहो लोडर सेगमेंट मे जेसीबी के 2 डीएक्स, 3 डीएक्स एक्स्ट्रा, 3डीएक्स सुपर और नए जमाने का प्रोडक्ट ऑल न्यू 3 डीएक्स बैकहो लोडर शामिल है. 2 डीएक्स बैकहो लोडर को गांव-देहात और खेती के काम-काज के मद्ïदेनजर खास तौर पर बनाया गया है. नए वल्र्ड क्लास इंट्रीग्रेटेड 3 फैसिलिटी में 6 अत्याधुनिक बे हैं. यह ग्राहकों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सेवा देने के लिए सभी साधनों के साथ तैयार हैं. ताकि लोगों को एक जगह सर्विस के साथ-साथ जेसीबी पाट्ïर्स भी मिले.

जेसीबी इंडिया लिमिटेड, बल्लभगढ़ भारत का सबसे बड़ा कंस्ट्रक्शन मशीन उत्पादक, जेसीबी बामफोर्ड एक्सकेवेटर्स लि. इंग्लैण्ड की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडी है. उत्पादों की सात किस्मों में उपलब्ध कंपनी की 21 विभिन्न मशीनों में शामिल हैं- बैकहो लोडर, लोडिंग शॉवेल, ट्रैक्ड एक्सकेवेटर, कम्पैक्टर, टेलीहैंडलर, स्किड स्टीयर लोडर और पिक एण्ड कैरी क्रेन. कंपनी के 56 डीलरों का एक बेजोड़ नेटवर्क है और पूरे देश में 450 से अधिक आउटलेट हैं और साथ ही  जेसीबी की सेवा-सहायता की विश्वस्तरीय व्यवस्था की गई है.

Related Posts: