असिन ने कहा कि यदि फिल्म हिट होती है तो अच्छा और अगर यह सौ करोड़ की या ज्यादा कमाई करती है तो यह बोनस है, लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ इसी पर सारा ध्यान नहीं करना चाहिए.

एक सौ करोड़ रुपये की कमाई वाली अभिनेत्रियों में शामिल हुई असिन का कहना है कि उन्हें इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रमुख अभिनेत्रियों को फिल्मों से होने वाली कमाई का बोझ अपने सिर पर नहीं लादना चाहिए. असिन ने कहा कि मैं फिल्मों से होने वाली कमाई की परवाह नहीं करती, लेकिन मुझे खुशी है कि मेरी फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर एक सौ करोड़ तक की कमाई की, लेकिन ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि मैं ऐसा करने की उम्मीद कर रही थी, क्योंकि यह मेरे हाथ में नहीं है. मैंने तो बस अपने काम का मजा लिया.

असिन ने कहा कि यदि फिल्म हिट होती है तो अच्छा और अगर यह सौ करोड़ की या ज्यादा कमाई करती है तो यह बोनस है, लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ इसी पर सारा ध्यान नहीं करना चाहिए. असिन ने कहा कि अभिनेताओं कि लिये नम्बर गेम का दबाव हो सकता है क्योंकि वे फिल्में उन्हीं को ध्यान में रखकर बनाई जाती हैं. हम चाहें न मानें लेकिन हमारी फिल्म उद्योग पुरूष प्रधान है. मैं उम्मीद करती हूं कि हालात बदलेंगे और अभिनेत्रियों को भी फिल्म की कमाई में हिस्सा मिलेगा. उम्मीद है कि निकट भविष्य में ऐसा होगा. गजनी, रेडी और हाल ही में आई हाउसफुल 2 की सफलता के बाद, असिन की अब तीन फिल्में 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई हैं. कुछ ही दिनों में वे रोहित शेट्टी की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बोल बच्चन में अजय देवगन, अभिषेक बच्चन व प्राची देसाई के साथ दिखाई देंगीं.

Related Posts: