कंकालों के बाद अब हथियार भी बरामद

मुंबई, 11 जुलाई. बॉलीवुड की लापता हीरोइन लैला खान के गायब होने की गुत्थी सुलझती नजर आ रही है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिए हैं. मंगलवार को मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में मुख्य आरोपी और लैला के सौतेले पिता परवेज टाक को लेकर इगतपुरी में बने लैला के फार्म हाउस में गई. यहां से खुदाई में छह कंकाल मिले.

बॉलीवुड के अब तक के सबसे सनसनीखेज हत्याकांड के बारे में खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस ने बताया है कि लैला की मां के तीसरे पति परवेज टाक ने कश्मीरी चौकीदार शाकिर हुसैन के साथ मिलकर लैला और उसके पूरे परिवार की हत्या की. मुंबई पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त हिमांशू रॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके बताया कि इस हत्याकांड की तीन प्रमुख वजह हो सकती हैं. पहला यह कि लैला की मां शेलिना पटेल के तीसरे पति परवेज टाक को शेलिना की उसके दूसरे पति आसिफ शेख से नजदीकियां बर्दाश्त नहीं थीं. दूसरी यह कि शेलिना आसिफ को अपनी प्रॉपर्टी का केयरटेकर बनाना चाहती थी.

तीसरी वजह यह हो सकती है कि लैला का परिवार दुबई जाकर बसना चाहता था, लेकिन परवेज के पास पासपोर्ट न होने के कारण वह इस परिवार के साथ नहीं जा सकता था. लैला के परिवार के दुबई जाने से टाक के हाथ से सारी प्रॉपर्टी निकल जाती, इसलिए उसने सभी को मौत के घाट उतार दिया. जिन लोगों की हत्या की गई उनमें लैला की मां शेलिना पटेल, उसकी बहन हजमीना पटेल, उसके जुड़वा भाई बहन इमरान-जारा, और उसकी करीबी रिश्तेदार टीलू शामिल है. पुलिस ने इगतपुरी स्थित उसके फार्म हाउस से बरामद हुए सभी नर कंकालों को डीएनए जां

Related Posts: