पूनम को अब साड़ी में देखकर देखकर लोग दंग रह गए. अंधेरी मुंबई के आजाद नगर गणेश उत्सव मंडल में पूनम पांडे बैंगनी बॉर्डर व सफेद साड़ी में पहुंची. पिछले साल पूनम पांडे इसी पंडाल में शॉर्ट पहनकर पहुंची थी.

बिकनी गर्ल और न्यूड पोज देकर सुर्खियों में आईं पूनम पांडे ने अब साड़ी पहनकर सनसनी मचाई है. पूनम साड़ी पहन कर गणपति के दर्शन किए. न्यूड पोज देने के मामले में काफी चर्चित हुई पूनम पांडे गणेश उत्सव के दौरान साड़ी में नजर आई. पूनम को अब साड़ी में देखकर देखकर लोग दंग रह गए. अंधेरी मुंबई के आजाद नगर गणेश उत्सव मंडल में पूनम पांडे बैंगनी बॉर्डर व सफेद साड़ी में पहुंची.

पिछले साल पूनम पांडे इसी पंडाल में शॉर्ट पहनकर पहुंची थी. इसी के बाद पूनम पर आयोजक मंडल भड़क गए थे और मंडल समिति ने पंडालों में शॉर्ट पहनकर आने पर बैन लगा दिया था. इस बार पूनम ने गणेश उत्सव में न सिर्फ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई बल्कि पूनम ने पूरी श्रद्धा के साथ आरती भी की. पंडाल के सदस्यों ने कहा कि पिछले साल जब पूनम पंडाल में पहुंची थी उस वक्त स्थिति को नियंत्रण करना काफी मुश्किल हो गया था.

हालांकि समिति के कुछ सदस्यों ने कहा कि इस साल भी पूनम को पूरे कपड़ों में देखकर उन्हें ताज्जुब हुआ. लेकिन कुछ सदस्यों ने पूनम के पहनावे पर निशाना साधते हुए कहा कि पूनम ने पारंपरिक साड़ी की जगह ट्रांसपैरेंट साड़ी पहन रखी थी. वहीं, पूनम ने कहा कि भगवान से कुछ भी छिपा नहीं है, मैं भगवान के सामने कुछ भी पहनकर आ सकती हूं. क्योंकि उनको पता है कि मैं कैसी इंसान हूं. मैं अपने जीवन में दूसरी बार साड़ी पहन रही हूं.

Related Posts: