poonam-pandeyकिंगफिशर मॉडल पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप के समय किया वादा न्यूड हो कर पूरा कर ही दिया. हम आपको बता दें कि ये वही पूनम पांडे है जिन्होंने वर्ल्ड कप के समय टीम इंडिया की हौसला अफजाई के लिए बड़े ही जोश के साथ न्यूड होने की बात कह कर सबके कान खड़े कर दिये थे. तब से वह लोगों के दिलों दिमाग में छा गयी थी.

वर्ल्ड कप से पहले तक पूनम पांडे कौन थी और क्या कर रही थी इस बात पर किसी की दिलचस्पी न हीं थी लेकिन जैसे ही पूनम ने बोल्ड बयान बाजी की वह सबकी निगाह में आ गयी इतना ही नहीं मीडिया ने भी पूनम को काफी उछाल दिया. आखिरकार टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने का करिश्मा कर दिखाया और सबकी नजऱे पूनम पांडे को तलाशने लगी इतना ही नहीं फेसबुक, ट्वीटर और मीडिया तीनों ने पूनम की खोज परख के लिए जमीन आसमान एक कर दिया लेकिन वह दिखाई नहीं दी और ना ही अपना वादा निभाया.

कुछ दिन बाद प्रेस में उन्होंने यह कहा की इंसान जब दुनिया में आता है तो वह बिना कपड़ों के ही आता है मैने ऐसा कह कर कोई नई बात नहीं की. बाद में यह भी कहा कि मुझे ऐसा मौका दिया ही नहीं रहा कि मैं न्यूड हो सकूं. खैर बात कुछ भी हो लेकिन अब पूनम पांडे ने एक लिंगरी फोटोशूट के लिए अपने कपड़े उतार फेंके और एक बार फिर मीडिया से लगभग गायब हो चुकी पूनम सुर्खियों में छा गयी.

कुछ दिन पहले पूनम ने कहा था कि वह 3 सितम्बर को सबसे बड़ा धमाका करने जा रही हैं लेकिन काफी कम लोगों ने इस ओर ध्यान दिया क्योंकि उन्होंने पहले यह कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह वानखेड़े स्टेडियम में न्यूड होकर दौड़ लगाएगी लेकिन ऐसा तो कुछ हुआ नहीं और पूनम उन तक पहुंचने के सारे रास्ते भी बंद कर लिए. लेकिन आज जब भारत इंग्लैंड सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की खस्ता हो चुकी है ऐसे में उनकी हालत को दुरूस्त करने और उन्हें मोटीवेट करने के लिए पूनम ने न्यूड हो कर दिखा दिया है.

पूनम ने ट्विटर में ट्वीट किया है कि मैं चाहती हूं की हमारी टीम वन डे मैच में वापसी करे और दुनिया को बता दे कि वह अब भी नंबर वन है. खैर पूनम ने देर से सहीं लेकिन यह बता दिया है कि वह मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उनके इस कदम से टीम अपने फॉर्म में आती है या नहीं यह तो पता नहीं लेकिन अगर वह इसी तरह खबरों में बनी रहीं तो आने वाले समय में उनका भविष्य फिल्म इंडस्ट्री में निश्चित है.

Related Posts: