के.टी.यू. की समीक्षा बैठक संपन्न

भोपाल, 9 मई,नभासं.भेल में पिपलानी में स्थित केटीयू कार्यालय पर यूनियन के पदाधिकारियों एवं भेल कर्मचारियों की मंगलवार को समीक्षा बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में वरिष्ठï नेता एम.डब्ल्यू. सिद्ïदीकी तथा जे.एस. पुरी ने अध्यक्षता की.

बैठक भेल कर्मचारियों के बोनस को लंबित होने, ढाई इंक्रीमेंट का भुगतान शीघ्र कराने, टाउनशिप के आवासों की छत पर डामरीकरण एवं अन्दरुनी सड़कों की मरम्मत का काम मानसून सत्र से पूर्व कराने की तथा विद्यार्थियों को वोकेशनल ट्रेनिंग 4 सप्ताह की सुविधा मुहैया कराने सहित अन्य समस्याओं पर इसके अलावा कारखाने सहित अन्य जगह पर संचालित विस्तार से विचार-विमर्श ठेका प्रथा को समाप्त करने की मांग पर भी इस अवसर के.टी.यू. यूनियन के वरिष्ठï नेता एम.डब्ल्यू. सिद्दीकी ने अपने संबोधन में कहा कि कारखाने का उत्पादन लक्ष्य कर्मचारियों ने दिन रात एक कर पूरा कर दिखाया.

अब प्रबंधन को चाहिए कि कर्मचारियों की ज्वलंत समस्याएं का निदान कराने उचित कदम उठाए जाएंगे उन्होंने कहाकि के.टी.यू. यूनियन के पदाधिकारियों सहित जुड़े कर्मचारियों को और ज्यादा सक्रियता से काम रखा होगा. तब कन्हीं यूनियन कर्मचारियों की अपेक्षा पर खरा उतर सकेगी.

Related Posts: