भाजपा कार्यकर्ता 2013 की तैयारी में जुट जाए – भारानी

बैरागढ़,17 मई,नभासं. संत हिरदाराम नगर बैरागढ भाजपा मण्डल द्वारा अनुसूचित जाति मोर्चा मण्डल के अध्यक्ष पद पर प्रकाश डाबी को नियुक्त किया है जबकि उपाध्यक्ष पद पर सुनील वंशकार की नियुक्ति की गई है.

जहां कल चंचल चौराहा पर भाजपा नेताओं ने दोनो ही झुझारु कार्यकर्ताओं का गर्म जोशी से स्वागत किया इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी ने अपने उदबोधन में कहा है कि दोनों ही जिन कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की गई है वे पिछले कई वर्षो से भाजपा के लिए लगन से कार्य कर रहे है और इसलिए उनके कार्य को देखते हुए नई जवाबदारी सौंपी गई है. वे 2013 के चुनाव के लिए पार्टी के हित में कार्य करना शुरु कर दे उधर उल्लेखनीय है कि अनुसूचित मोर्चा मण्डल अध्यक्ष पर गांधीनगर के भाजपा नेता रमेश शाक्या की नियुक्ति की गई थी.

लेकिन उन्हे वार्ड संयोजक बनाया गया है जहां इस पद पर प्रकाश डाबी की नियुक्ति की गई है. चंचल चौराहा पर स्वागत समारोह पर विधायक प्रतिनिधि किशन अच्छानी, अशोक मारण व राजेंद्र गर्ग, मनीराम यादव, प्रकाश आसूदानी, मुकेश शाक्ला, अशोक मीणा, सुनील सिंह जाट, देशराज मीणा, लालजी अहिरवार, सहित बडी संख्या में भाजपा नेता उपस्थित थे. स्वागत समारोह के दौरान रमेश शाक्या ने भी पार्टी के हित में कार्यकर्ताओ से आव्हान किया कि वे 2013 के चुनाव के लिए अभी से ही तन मन धन से जुट जाए.

Related Posts: