नई दिल्ली 16 मई. दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब पर पांच विकेट की जीत के बाद अपने तेज गेंदबाजों विशेषकर उमेश यादव और वरुण एरन की जमकर तारीफ की.

दिल्ली ने पंजाब को केवल 136 रन पर रोक दिया. यादव ने तीन जबकि एरन ने दो विकेट लिए. सहवाग ने मैच के बाद कहा कि विकेट से तेज गेंदबाजों को थोड़ा मूवमेंट मिल रहा था. वरुण और उमेश ने खूबसूरत गेंदबाजी की. उन्होंने शुरू में विकेट लेकर किंग्स इलेवन पर दबाव बनाया. दिल्ली ने भी शुरू में विकेट गंवाए लेकिन माहेला जयवर्धने ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. सहवाग ने कहा कि टीम को जयवर्धने से इस तरह की पारी की उम्मीद थी. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद थी कि माहेला आखिर तक टिककर मैच समाप्त करके लौटेंगे.

इस विकेट पर शॉट खेलना आसान नहीं था। उन्होंने जमने में समय लिया. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान डेविड हस्सी ने कहा कि उनकी टीम ने कड़ी चुनौती पेश की, उन्होंने कहा कि हमने वास्तव में कड़ी चुनौती दी लेकिन माहेला और इरफान पठान को पूरा श्रेय जाता है। दिल्ली बहुत प्रतिभाशाली टीम है. हस्सी ने युवा तेज गेंदबाज परविंदर अवाना की तारीफ की जिन्होंने 22 रन देकर तीन विकेट लिए. उन्होंने कहा कि जहां तक गेंदबाजी का सवाल है तो हमारे लिए अवाना इस टूर्नामेंट की खोज हैं. उमेश यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा कि वीरू भाई ने हमें अपने हिसाब से गेंदबाजी करने के लिए कहा था. इसके अलावा मुझे स्विंग भी मिल रही थी.

Related Posts: