क्याहोता है जब दो हॉट बॉलीवुड बेब्स एक साथ आती हैं. कैट-फाइट. जी हां, बिल्कुल सही सोचा आपने- करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से खबरों में बनी हुईं हैं. लेकिन इस बार उनकी कैट-फाइट एक नए लेवल पर जा चुकी है. करीना और किंग खान फिल्म रा.वन के म्यूजिक लांच के मौके पर मौजूद थे लेकिन पिग्गी चॉप्स ने इस इवेंट से किनारा कर लिया. सामान्य तौर पर बॉलीवुड स्टार्स किसी फिल्म के प्रोमोशन के लिए अपने निजी झगड़ों को भुला देते हैं.

हालांकि प्रियंका औऱ करीना दोनों ही फिल्म के प्रोमोशन के लिए स्टेज शेयर नहीं करना चाहती थीं. शुरुआत में तो दोनों ही एक्ट्रेसेज के बीच सौहार्द्रपूर्ण माहौल था लेकिन धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे की अनदेखी करनी शुरू कर दी. दोनों के बीच आई इस कड़वाहट का कारण भी कॉमन ही था, शाहिद कपूर.
शाहरुख खान भी प्रियंका के आकर्षण से खुद को मंत्रमुग्ध होने से नहीं बचा पाए. इसके साथ ही वे इस बात को भी नहीं नकार सकते थे कि आज के समय में बेबो बॉलीवुड की मोस्ट वांटेड एक्ट्रेस हैं.

म्यूजिक लांच की ग्रैंड पार्टी से प्रियंका के गायब रहने के बारे में शाहरूख खान से पूछा गया तो उनका कहना था, मैंने प्रियंका और संजय दत्त दोनों को इस इवेंट में आने का आमंत्रण दिया था लेकिन वे अपने कुछ कमिटमेंट के कारण बिजी थे.

हैरानी की बात है कि प्रियंका ने करीना के बॉयफ्रेंड सैफ अली खान की फिल्म एजेंट विनोद में एक आइटम सांग करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. यह खबर निश्चित रूप से दोनों में प्रतिद्वंद्विता को औऱ बढ़ावा ही देगी. फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर सैफ अली खान के अपॉजिट लीड रोल में हैं.

Related Posts: