मुंबई, 19 जुलाई. हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के पार्थिव शरीर का विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. काका को उनके परिजन, दोस्तों और सैकड़ों चाहने वालों ने नम आंखों से विदाई दी. इस मौके पर उनके परिवार के लोगों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे.

नाती आरव ने अपने पिता अक्षय कुमार के साथ उन्हें मुखाग्नि दी. पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद अपने चहेते सितारे की अंतिम झलक पाने जाने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा होने से थोड़ी अव्यवस्था फैल गई. फैन्स को रोक पाने में प्रशासन के इंतजाम नाकाफी साबित हुए. अमिताभ, अभिषेक, रणधीर कपूर, राजीव कपूर सरीखे कलाकार जब भीड़ में धक्का मुक्की का शिकार हुए, तो पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. हिंदी सिनेमा के इस दिग्गज ऐक्टर का बुधवार को उनके बंगले आशीर्वाद में निधन हो गया था. उनके निधन का कारण आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है, हालांकि उनके करीबियों का कहना है कि लीवर इंफेक्शन के कारण उनकी मौत हुई.

भारतीय सिनेमा के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना आज सुबह 11.30 बजे पंचतत्व में विलीन हो गए. विले पार्ले शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने अपने नाना के पार्थिक शरीर को मुखाग्नि दी. अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.  राजेश खन्ना ने बुधवार सुबह 11 बजे अंतिम सांस ली थी. वे 70 साल के थे और पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे.

Related Posts:

हिंसक नीतियों का विरोध करेगी माकपा
बैंक हड़ताल से ठप रहा कामकाज, 90 हजार करोड़ के व्यवसाय पर पड़ा असर
छत्तीसगढ़ में 3 साल में 543 एनकाउंटर, 128 नक्सली मारे,100 पुलिसकर्मी शहीद, 852 न...
हिंदू धर्म छोड़कर गए लोगों को नहीं मिलेगा अनुसूचित जाति का दर्जा : गहलौत
उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने किया भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा का शुभारम्भ
वाशिंगटन में मॉल में गोलीबारी, तीन मरे