रानी ने अपना जन्मदिन भी आदित्य के साथ ही मनाया था. यही नहीं हाल ही में आदित्य ने उन्हें सवा करोड़ रुपये की ऑडी कार भी उपहार में दी थी.

फिल्म बंटी और बबली में लोगों को चकमा देने वाली बबली ने असल जिंदगी में भी अपने फैंस को चकमा दे दिया है. कई वर्षो से रानी मुखर्जी और निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा के बीच अफेयर की खबरें आती रही हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी. अब खबर है कि खंडाला गर्ल रानी ने आदित्य के साथ पिछले साल दीपावली के आसपास गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. सूत्रों के मुताबिक,एक लंबे अंतराल के बाद रानी की दो फिल्में तलाश और अइया रिलीज होने वाली है. दोनों नहीं चाहते कि उनकी शादी की खबर से फिल्म पर असर पड़े.

41 वर्षीय आदित्य और रानी इन दोनों फिल्मों के रिलीज हो जाने के बाद अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि रानी बहुत पहले से ही चोपड़ा परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं. अभी हाल ही में जब आदित्य कट्रीना कैफ और शाहरुख खान के साथ लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो रानी भी वहां मौजूद थीं. यहां तक की उन्होंने अपना जन्मदिन भी आदित्य के साथ ही मनाया था. यही नहीं हाल ही में आदित्य ने उन्हें सवा करोड़ रुपये की ऑडी कार भी उपहार में दी थी. सूत्रों के मुताबिक यशराज बैनर में हर कोई रानी को भाभी कहकर संबोधित करता है.

Related Posts: